scriptपहले बजाया नगाड़ा…फिर जमकर लगाए ठुमके, देवनगरी में कुछ ऐसा दिखा किरोड़ीलाल मीणा का अंदाज | Kirori Lal Meena dance to welcome PM Modi, video viral | Patrika News
दौसा

पहले बजाया नगाड़ा…फिर जमकर लगाए ठुमके, देवनगरी में कुछ ऐसा दिखा किरोड़ीलाल मीणा का अंदाज

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का डांस तो आपने खूब देखा होगा। लेकिन, बीजेपी के दिग्गज नेता किरोड़ी लाल मीणा भी इस मामले में कहां पीछे रहने वाले है।

दौसाApr 13, 2024 / 08:46 am

Anil Prajapat

kirori_lal_meena_dance.jpg
दौसा। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का डांस तो आपने खूब देखा होगा। लेकिन, बीजेपी के दिग्गज नेता किरोड़ी लाल मीणा भी इस मामले में कहां पीछे रहने वाले है। वो भी अक्सर अपने पुराने अंदाज के कारण सुर्खियां बंटोरते रहते है। भजनलाल सरकार के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आए।

दौसा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से पहले कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा गर्मी के बीच चुनावी रंग में रंगे दिखे। उन्होंने पहले नगाड़ा बजाया और फिर मीणा वाटी गीत पर जमकर ठुमके लगाते दिखे। इस दौरान मौके पर काफी समर्थकों की भीड़ जमा रही।

 

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किरोड़ी मीणा का ऐसा अंदाज दिखा हो। पहले भी कई मौकों पर वो डांस करते नजर आ चुके है। लेकिन, पीएम मोदी के स्वागत के लिए उनका डांस चर्चा का विषय बना रहा। सोशल मीडिया पर भी उनके दो वीडियो वायरल हो रहे है। जिसमें वो नगाड़ा बजाते और डांस करते दिख रहे है।

 

https://youtu.be/rk23Gd8onSo
पीएम मोदी के रोड शो के दौरान देवनगरी में अतिथि देवो भव: व लोक संस्कृति की झलक देखने को मिली। कहीं मीनावाटी गीत तो कहीं राजस्थानी लोक नृत्य और पंडितों के श्लोक की गूंज के साथ लोगों ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

Home / Dausa / पहले बजाया नगाड़ा…फिर जमकर लगाए ठुमके, देवनगरी में कुछ ऐसा दिखा किरोड़ीलाल मीणा का अंदाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो