scriptअवैध संबंध के चलते हुआ रिश्तों का कत्ल, मामा ने अपहरण के बाद की भांजे की हत्या | Relationships were murdered due to illicit relations, uncle killed his nephew after kidnapping him | Patrika News
दौसा

अवैध संबंध के चलते हुआ रिश्तों का कत्ल, मामा ने अपहरण के बाद की भांजे की हत्या

पत्नी से अवैध संबंधों के चलते हुए मामा ने अपने साले व अन्य जनों के साथ मिलकर भांजे का अपहरण कर उसकी निर्मम हत्या कर दी।

दौसाApr 17, 2024 / 09:46 pm

Kamlesh Sharma

muder in lalsot
लालसोट (दौसा)। पत्नी से अवैध संबंधों के चलते हुए मामा ने अपने साले व अन्य जनों के साथ मिलकर भांजे का अपहरण कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। आरोपियों ने शव सवाईमाधोपुर क्षेत्र में मोरेल नदी के गड्ढे में दबा दिया। लालसोट थाना पुलिस ने बुधवार को आरोपी मामा को पकड़ कर जब पूछताछ की तो घटना का पर्दाफाश हुआ। इसके बाद पुलिस ने बुधवार को सवाईमाधोपुर जिले में मोरेल नदी के क्षेत्र में पहुंचकर शव को जेसीबी की मदद से गड्ढे से बाहर निकाला।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश कुमार सोनवाल ने बताया कि मंगलवार शाम को कुंजीलाल पुत्र जमनालाल मीना निवासी तलावगांव ने प्राथमिक दर्ज कराई कि उसका भाई लोकेश 10 अप्रेल को गुजरात से ट्रेन में बैठकर अपने घर आ रहा था। 11 अप्रेल को उसका मामा मनोज उर्फ गीला निवासी बूढला महाराजपुरा और मनोज के साले धर्मेंद्र निवासी नरौली चौड़ व इसके अन्य साथी ने उसके भाई का अपहरण कर लिया।
पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि लोकेश व उसका मामा मनोज गुजरात के अंकेश्वर में काम करते थे। 11 अप्रेल को आने के बाद लोकेश के घर नहीं पहुंचने की जानकारी भी मिली। पुलिस टीम ने मामा मनोज को ढूंढ़कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। आरोपी मामा मनोज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

अंकेश्वर में डेढ़ साल तक मनोज की पत्नी रह कर आई थी

एएसपी ने बताया कि भांजा लोकेश व मनोज गुजरात के अंकेश्वर में काम करते थे। अंकेश्वर में डेढ़ साल तक मनोज की पत्नी रहकर आई थी। पूछताछ में पुलिस को मनोज ने बताया है कि इस दौरान उसकी पत्नी व लोकेश के प्रेम संबंध हो गए। अंकेश्वर से आने से पहले जब दोनों शराब पी रहे थे तो यह राज उजागर हो गया। इसके बाद मनोज ने हत्या का प्लान किया। लालसोट आने के बाद लाकेश की हत्या कर लाश को नदी में दफन कर दिया।

Home / Dausa / अवैध संबंध के चलते हुआ रिश्तों का कत्ल, मामा ने अपहरण के बाद की भांजे की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो