scriptससुराल में दामाद ने की आत्महत्या, हत्या का मामला दर्ज | जिला चिकित्सालय में परिजनों ने किया हंगामा | Patrika News
दौसा

ससुराल में दामाद ने की आत्महत्या, हत्या का मामला दर्ज

खुशी के माहौल में छाया मातम

गांव कानपुर में ससुराल में रह रहे दामाद की मौत के बाद ससुराल में खुशी का माहौल मातम में बदल गया। ससुराल में मृतक की साली की 10 मई को शादी होनी है। ग्रामीणों ने बताया कि शादी को लेकर परिवार में खुशी का माहौल चल रहा था, वहीं शादी को लेकर ससुराल में रह रहे दामाद ने भी शादी के कार्ड वितरण करवाए, लेकिन दामाद द्वारा अचानक आत्महत्या करने से खुशी के माहौल में मातम छा गया।

दौसाMay 06, 2024 / 03:06 pm

Rajendra Jain

नांगल राजावतान. विलाप करते परिजन।

दौसा. नांगल राजावतान थाना क्षेत्र के गांव कानपुरा में ससुराल में रह रहे दामाद ने पुराने मकान में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक की मां ने पत्नी सहित ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ नांगल राजावतान थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया। थाना पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां पर परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा कर दिया गया। पोस्टमार्टम को लेकर सहमति नहीं बनने पर पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया।
थाना अधिकारी हुसैन अली ने बताया कि सुबह करीब 9:40 बजे थाना पुलिस को सूचना मिली कि कानपुरा गांव एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। इस पर जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचने से पूर्व ही ग्रामीणों ने शव को फंदे से नीचे उतार लिया था। मृतक हरकेश बैरवा पुत्र रामफल बैरवा निवासी भांडारेज ससुराल कानपुरा में ही रह रहा था। वह पुराने मकान में फंदे पर झूल गया। पता लगने पर मृतक के परिजनों को सूचना देकर थाना पुलिस को मौके पर बुला लिया। इसके बाद शव को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां मृतक की मां कैलाशी देवी पत्नी रामफल बैरवा निवासी भांडारेज हाल निवासी सत्कार कॉलोनी दौसा ने मृतक की पत्नी सहित उसके ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। इस दौरान आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने हंगामा कर दिया गया।
मृतक व उसकी पत्नी दिल्ली में करते थे मजदूरी

मृतक व उसकी पत्नी राजबाई बैरवा दोनों दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे। साले की लड़की के शादी के कार्यक्रम को लेकर करीब 20 दिन पहले दोनों गांव कानपुर पहुंचे थे। मृतक के साले राजू बैरवा कानपुरा ने बताया कि करीब 2 साल पहले परिजनों से किसी बात को लेकर अनबन होने को लेकर मृतक अपनी पत्नी सहित यहां ससुराल में आ गया था। एक पुत्री व एक पुत्र को नानी के यहां छोड़कर दोनों पति-पत्नी दिल्ली में रहकर मजदूरी का कार्य करते थे। दोनों बच्चे नानी के यहां रहकर कानपुर विद्यालय में पढ़ रहे थे।

Hindi News/ Dausa / ससुराल में दामाद ने की आत्महत्या, हत्या का मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो