scriptकॉलेज के पास लड़की को छेड़ रहा था युवक, लड़की और भीड़ ने कर दी धुनाई | youth molested girl in Dausa, mob thrashed on road | Patrika News
दौसा

कॉलेज के पास लड़की को छेड़ रहा था युवक, लड़की और भीड़ ने कर दी धुनाई

Dausa के पं. नवलकिशोर शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के समीप एक मनचले युवक की धुनाई कर दी। इस दौरान लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

दौसाJan 18, 2022 / 11:13 am

santosh

manchala.jpg

Dausa के पं. नवलकिशोर शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के समीप सोमवार को एक मनचले युवक की धुनाई कर दी। इस दौरान लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार
इसके बाद युवक को कोतवाली थाने पर लेकर आई। इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने बताया कि मुकेश निवासी शहराकर सुजानपुरा जिला करौली को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि वह किसी लड़की को छेड़ रहा था। परेशान होकर युवती और भीड़ ने लड़के की धुनाई कर दी।

खाते से उड़ाई राशि रिकवर करवाई
एक अन्य घटना में कोतवाली थाना पुलिस ने एक जने से सायबर ठगी के जरिए उसके खाते से ट्रांजेक्शन कर लिए गए 20 हजार 228 रूपए की राशि वापस रिकवर कराई है। पुलिस के अनुसार परिवादी संजय कुमार मीना निवासी डोलिका ने उपस्थित होकर सूचना दी कि उसने पेटीएम के माध्यम से किसी व्यक्ति को 445 रुपए ट्रांजेक्शन किए थे। जो पूर्ण नहीं हुआ था एवं अकाउंट से पैसे कट गए थे।

पूरी राशि वापस रिकवर कराई
इस पर उसने टोल फ्री प्राप्त कर फोन किया तो सायबर ठगों ने एक एप डाउनलोड करवाकर उसकी आईडी पूछकर एटीएम की फोटो प्राप्त कर ली एवं ओटीपी चुरा लिए। परिवादी के खाते से 20 हजार 228 रुपए का फर्जी ट्रांजैक्शन कर लिया। सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी लालसिंह के नेतृत्व में सायबर एक्सपर्ट पुलिसकर्मी भागसिंह द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए विभिन्न वॉलेट कंपनियों से सम्पर्क कर पूरी राशि 20 हजार 228 रुपए वापस रिकवर कराई गई। इससे परिवादी को राहत मिल सकी।

Home / Dausa / कॉलेज के पास लड़की को छेड़ रहा था युवक, लड़की और भीड़ ने कर दी धुनाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो