scriptमहिला के कपड़े में परीक्षा दे रहा था, महिला कक्ष निरीक्षक ने जब ली तलाशी तो… | Male student was giving exam on female candidate caught in UP Board | Patrika News
देवरिया

महिला के कपड़े में परीक्षा दे रहा था, महिला कक्ष निरीक्षक ने जब ली तलाशी तो…

UP Board

देवरियाFeb 28, 2019 / 11:48 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

meerut

Up Board Exam 2019: फोटो पर गोंद लगे होने की वजह से पकड़े गए दो मुन्ना भार्इ, इनके खिलाफ हुर्इ ये कार्रवार्इ

देवरिया में यूपी बोर्ड परीक्षा के दौरान एक प्रकरण ने सबके होश उड़ा दिए। महिला बनकर दूसरे परीक्षार्थी के नाम पर परीक्षा दे रहे एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है। यह युवक एक आशा कार्यकर्ता की जगह पर परीक्षा दे रहा था, इसलिए महिला का रूप धारण किया था। मामला भटनी क्षेत्र का है।
देवरिया के भरहेचैरा गांव में स्थित सिद्धनाथ इंटर काॅलेज में इंटरमीडिएट की परीक्षा चल रही थी। मंगलवार की पहली पाॅली में व्यवसायिक शिक्षा वर्ग की परीक्षा थी। कक्ष निरीक्षक को परीक्षा दे रही एक युवती के हावभाव पर शक हुआ। उन्होंने तत्काल एक महिला निरीक्षक को बुलाया। महिला कक्ष निरीक्षक ने जांच किया तो वह अवाक रह गई। तत्काल इसकी सूचना डीआईओएस को भी दी गई। अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जांच में पता लगा कि युवती के रूप में परीक्षा दे रहा परीक्षार्थी युवक है। वह एक आशा कार्यकर्ता के नाम पर परीक्षा में बैठा था। उस युवक का नाम गोपालगंज का रहने वाला इमाम हुसैन था। वह गोपालगंज में अपना व्यवसाय करता है। गांव की ही एक आशा महिला कार्यकर्ता की जगह पर परीक्षा दे रहा था।

Home / Deoria / महिला के कपड़े में परीक्षा दे रहा था, महिला कक्ष निरीक्षक ने जब ली तलाशी तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो