scriptकार की पिछली सीट पर लेटी थी महिला, साड़ी उठाकर देखा तो खुल गया राज | car driver told the secret of lady lying on the seat | Patrika News
देवास

कार की पिछली सीट पर लेटी थी महिला, साड़ी उठाकर देखा तो खुल गया राज

कारचालक ने बताया महिला का राज

देवासSep 19, 2021 / 04:50 pm

deepak deewan

car driver told the secret of lady lying on the seat

car driver told the secret of lady lying on the seat

देवास. शहर में एक कार तेज स्पीड से भागी जा रही थी. अचानक पुलिस ने इस कार को रोक लिया. कार रुकते ही कुछ पुलिसकर्मी पास आए और कार की तलाशी करने लगे. इस दौरान जब उन्होंने कार की पिछली देखी तो कुछ शक सा हुआ. पुलिस ने पूछा तो कार चालक ने कहा, पत्नी बीमार है, इसलिए लेटी है. हालांकि पुलिस का संदेह अभी दूर नहीं हुआ.
पुलिसवालों ने कार का दरवाजा खोला और पिछली सीट पर लेटी महिला की साड़ी कुछ उठा ली. साड़ी उठाते ही पुलिसवालों के मानो होश उड़ गए. वहां दरअसल कोई महिला थी ही नहीं. कार की सीट पर एक बोरी रखी हुई थी जिसे साड़ी ओढ़ाकर ऐसा रूप दे दिया गया था मानो कोई महिला सो रही हो. साड़ी ओढ़ाकर इसी बोरी को कारचालक अपनी बीमार पत्नी बता रहा था.
kw.jpg

शहर के बाहरी क्षेत्र बालगढ़ में यह नजारा दिखाई दिया. यहां औद्योगिक पुलिस ने शनिवार अल सुबह कार सवार को संदिग्ध हालत में रोका। पुलिस के अनुसार चेकिंग के दौरान कार की पिछली सीट पर साड़ी के नीचे कोई लेटा नजर आया। पुलिसकर्मियों ने कार चालक से पूछा तो उसने कहा, मेरी पत्नी बीमार है, इसलिए लेटी हुई है।

गडकरी की ‘बुलेट’ स्पीड, 170 kmph से दौड़ी केंद्रीय मंत्री की कार, देखें रफ्तार का live video

शंका होने पर जांच की गई, तो साड़ी के नीचे एक बोरी मिली, जिसमें 20.5 किलो गांजा भरा था। इसकी कीमत करीब 7.20 लाख रुपए बताई जा रही है। कार चालक शकील पिता इदू खां निवासी ग्राम चौबाराधीरा थाना पीपलरावां को गिरफ्तार कर गांजा व कार को जब्त किया है। पुलिस के अनुसार कार शकील की नहीं है बल्कि आरोपी के किसी परिचित की है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84a0gk

Home / Dewas / कार की पिछली सीट पर लेटी थी महिला, साड़ी उठाकर देखा तो खुल गया राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो