scriptगडकरी की ‘बुलेट’ स्पीड, 170 kmph से दौड़ी केंद्रीय मंत्री की कार, देखें रफ्तार का live video | Union minister Gadkari's car ran at a speed of 170 kmph In Indore | Patrika News
इंदौर

गडकरी की ‘बुलेट’ स्पीड, 170 kmph से दौड़ी केंद्रीय मंत्री की कार, देखें रफ्तार का live video

तेज रफ्तार कार में चाय की चुस्कियां भी लीं

इंदौरSep 17, 2021 / 11:21 am

deepak deewan

car_g.png

इंदौर. बेहद कूल माने जानेवाले केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) इंदौर में कुछ अलग मूड में दिखे. धीमे चलनेवाले गडकरी गुरुवार को मानो गति के मुरीद बन गए. मध्यप्रदेश में नई सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने आए गडकरी ने पहले तो प्रदेश के विकास की गति की खासी प्रशंसा की. बाद में जब वे कार में बैठे तो खुद भी गतिमान हो गए. हाईवे पर तो उनकी कार मानो हवा से बातें करने लगी थी.

नितिन गडकरी ने मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात देते हुए 34 सड़क परियोजनाओं का शुभारंभ किया. लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम के बाद गडकरी ने लगे हाथों दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे का स्पीड टेस्ट भी ले लिया. वे एक कार में सवार हुए और एक्सप्रेस वे की चमचमाती सपाट नई सड़क देख ड्राइवर भी जोश में आ गया. कार को मानो पंख लग गए. कार की रफ्तार देख हर कोई हैरान रह गया.

यहां देखें गडकरी की कार का एक्सक्लूसिव वीडियो

car2.jpg
https://www.dailymotion.com/embed/video/x848lzw

केंद्रीय मंत्री की कार अमूमन 100—110 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चलती है पर यहां तो कार की स्पीड बेहद तेज थी. कयास लगाए जा रहे थे कि स्पीड टेस्ट में कार 120—130 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ेगी पर गडकरी की कार ने सभी पूर्वानुमान गलत साबित कर दिए. एक्सप्रेस पर उनकी कार 170 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ी.

आठ हजार करोड़ रुपए में बनेगा आठ लेन हाईवे

रिकार्ड रफ्तार से दौड़ती कार का गडकरी ने जमकर लुत्फ उठाया. वे ड्राइवर और कार में सवार अन्य लोगों से बातें करते रहे. यहां तक कि उन्होंने बाकायदा थर्मस खोला और चाय की चुस्कियां भी लेते रहे. स्पीड टेस्ट के बाद वे एक्सप्रेस वे सड़क निर्माण की क्वालिटी से खुश दिखाई दिए. उन्होंने हाइवे की तारीफ की और कहा सड़क इतनी अच्छी बनी है कि इसपर छोटे प्लेन भी उतारे जा सकते हैं.

dailymotion

Home / Indore / गडकरी की ‘बुलेट’ स्पीड, 170 kmph से दौड़ी केंद्रीय मंत्री की कार, देखें रफ्तार का live video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो