scriptसड़क के गड्ढों की मरम्मत करने उतरी कांग्रेस, जर-जर सड़क पर आए दिन हो रहे हैं हादसे | Congress came out to repair the potholes of the road | Patrika News
देवास

सड़क के गड्ढों की मरम्मत करने उतरी कांग्रेस, जर-जर सड़क पर आए दिन हो रहे हैं हादसे

देवास स्थित उज्जैन रोड ब्रिज पर हो रहे गड्ढों की ब्लॉक कांग्रेस एवं युवक कांग्रेस ने सीमेंट कंक्रीट से मरम्मत की है।

देवासAug 24, 2021 / 04:43 pm

Faiz

News

सड़क के गड्ढों की मरम्मत करने उतरी कांग्रेस, जर-जर सड़क पर आए दिन हो रहे हैं हादसे

देवास. मध्य प्रदेश के देवास स्थित उज्जैन रोड ब्रिज पर हो रहे गड्ढों की ब्लॉक कांग्रेस एवं युवक कांग्रेस ने सीमेंट कंक्रीट से मरम्मत की है। बता दें कि, उज्जैन रोड ब्रिज पर बारिश के कारण कई बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। जिसको लेकर युवक कांग्रेस एवं ब्लाक कांग्रेस द्वारा पहले भी एक बार चूरी से भराव किया गया था, साथ ही नगर निगम को आवेदन देते हुए कहा गया था कि, अगर नगर निगम इन गड्ढों को रिपेयर नहीं करेगा, तो हमे ही इस काम को अंजाम देना पड़ेगा।


आवेदन लेने के बाद भी नगर निगम द्वारा इसे गंभीरता से नहीं लिया गया और मामले पर पल्ला झड़ाने के लिये खानापूर्ति करते हुए सड़क पर मुरम डलवा दी थी लेकिन, सड़क पर पड़ी इस मुरम के कारण यहां और भी फिसलन हो गई, जिससे यहां सड़क हादसों का खतरा और भी बढ़ गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- जमानत दिलाने के नाम पर रिश्वत ले रहा था SI, लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों पकड़ा


इसलिये की गई सड़क की मरम्मत

इसपर जिला युवक कांग्रेस और ब्लॉक कांग्रेस ने सोमवार देर रात इन गड्ढों को सीमेंट कंक्रीट से मरम्मत की है। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दीपेश कानूनगो ने बताया कि ,यह उज्जैन जाने का एकमात्र विकल्प मार्ग है और यहां से कई कालोनियों के लोगों का आना-जाना लगा रहता है। इन गड्ढों के कारण यहां लगातार हादसों का खतरा बना रहता है। कई बार यहां हादसे हुए भी हैं। इस संबंध में कांग्रेस की ओर से पहले कई बार नगर निगम को आवेदन तो दिये ही, चेतावनी भी दी। लेकिन, नगर निगम ने इस ओर ध्यान देना भी उचित न समझा। आखिरकार हमने ही इन गड्ढों को सीमेंट कांक्रीट भरकर इनकी मरम्मत की है, ताकि किसी बड़े हादसे को टाला जा सके।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83p163

Home / Dewas / सड़क के गड्ढों की मरम्मत करने उतरी कांग्रेस, जर-जर सड़क पर आए दिन हो रहे हैं हादसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो