scriptजमानत दिलाने के नाम पर रिश्वत ले रहा था SI, लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों पकड़ा | SI was taking bribe Lokayukta team caught red handed | Patrika News
भोपाल

जमानत दिलाने के नाम पर रिश्वत ले रहा था SI, लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

भोपाल में लड़ाई-झगड़े के दर्ज अपराध के मामले में आरोपी को जमानत दिलाने नाम पर रिश्वत लेते हुए शहर के एक थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर को लोकायुक्त पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

भोपालAug 24, 2021 / 05:02 pm

Faiz

News

जमानत दिलाने के नाम पर रिश्वत ले रहा था SI, लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लड़ाई-झगड़े के दर्ज अपराध के मामले में आरोपी को जमानत दिलाने नाम पर रिश्वत लेते हुए शहर के एक थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर को लोकायुक्त पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसआई द्वारा दस हजार रुपये की मांग करने पर आरोपी पक्ष ने लोकायुक्त में शिकायत दर्ज कराई थी। लोकायुक्‍त पुलिस द्वारा एसआई के पास से नकद साढ़े आठ हजार रुपये बरामद भी कर लिये हैं।

लोकायुक्त एसपी मनु व्यास के अनुसार, शहर में रहने वाले मकसूद नाम के व्यक्ति का मिसरोद थाने में मारपीट संबंधी आपराधिक प्रकरण दर्ज है। मामले में जमानत के लिए केस के जांच अधिकारी एसआई प्रकाश सिंह राजपूत ने मकसूद से 10 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी। बिना रुपये लिये जमानत नहीं देने पर मकसूद ने लोकायुक्त पुलिस में शिकायत की थी।

 

पढ़ें ये खास खबर- लगातार बढ़ रहे गैस के दाम, पर यहां के लोगों पर नहीं पड़ रहा इसका असर, जानिये वजह

रिश्वत लेते रंगे हाथों धराया आरोपी सब इंस्पेक्टर प्रकाश सिंह राजपूत

 

News

इस तरह लोकायुक्त पुलिस ने रंगेहाथों पकड़ा

योजना के तहत मकसूद ने रुपये देने के लिए एसआई प्रकाश सिंह राजपूत को मंगलवार सुबह वीआइपी रोड स्थित रेतघाट चौराहे के पास बुलाया था। मंगलवार सुबह प्रकाश सिंह वहां पहुंचे। उन्होंने जैसे ही मकसूद से साढ़े आठ हजार रुपये लिए, तुरंत ही घेराबंदी करके खड़ी लोकायुक्त टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया। आरोपित एसआई राजपूत के पास से रुपये बरामद कर उसके खिलाफ रिश्वत लेने का मामला दर्ज कर लिया है।

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83p2lj

Home / Bhopal / जमानत दिलाने के नाम पर रिश्वत ले रहा था SI, लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो