script10  को देवास आएंगे सिद्धू तो 11 को राहुल पहुंचेंगे शुजालपुर | Loksabha Elction | Patrika News
देवास

10  को देवास आएंगे सिद्धू तो 11 को राहुल पहुंचेंगे शुजालपुर

–लोगों को लुभाने के लिए कांग्रेस बुला रही स्टार प्रचारकों को, सीएम कमलनाथ, सिंधिया व दिग्विजय सिंह के भी आने की अटकलें

देवासMay 08, 2019 / 12:36 pm

Amit S mandloi

dewas

dewas

देवास. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू 10 मई की शाम करीब ४ बजे देवास आएंगे। वे यहां पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो करेंगे। आमसभा भी लेंगे। हालांकि अभी रोड शो का रूट फाइनल नहीं हुआ है। 11 मई को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुजालपुर पहुंचकर सभा लेंगे। इसके अलावा सीएम कमलनाथ व ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी दौरा संभावित है। भाजपा में राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री का दौरा हो चुका है और 10 तारीख के बाद बड़े नेताओं की सभा संभावित है।
मतदान की तारीख नजदीक आते ही राजनीतिक दल जनता को साधने में जुटे हैं। प्रत्याशियों के जनसंपर्क के अलावा परिवारजन भी क्षेत्र में घूम रहे हैं। इन सबके साथ ही अब ग्लैमर वाले चेहरों को जनता को लुभाने के लिए बुलाया जा रहा है। कांग्रेस इस मामले में अब तक पिछड़ी हुई थी लेकिन 10 मई से कांग्रेस भी स्टार प्रचारकों को बुला रही है। 10 मई को नवजोत सिंह सिद्धू देवास आएंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार वे शाम चार बजे देवास पहुंचेंगे और रोड शो करेंगे। इसके बाद आमसभा लेंगे। हालांकि रोड शो का रूट अभी पूरी तरह फाइनल नहीं हुआ है, इसकी तैयारियां की जा रही है। इसी तरह 11 मई को राहुल गांधी शुजालपुर में आमसभा लेंगे। आगे के क्रम में सीएम कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा क्षेत्र में आएंगे। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी खुद के चुनाव से फ्री होकर देवास-उज्जैन की बागडौर संभालेंगे क्योंकि दोनों ही उम्मीदवार उनके कोटे के हैें।
भाजपा की सभाओं में नहीं जुट पाई थी भीड़

भाजपा की बात करें तो आष्टा में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और खातेगांव में गृह मंत्री राजनाथ सिंह की सभा हो चुकी है। हालांकि ये दोनों ही सभा उम्मीद के अनुरूप सफल नहीं रही और भाजपाइयों को भीड़ जुटाने में पसीना आ गया। अमित शाह की सभा में तो संख्या बेहद कम रही और हाईकमान में जिम्मेदारो ं को फटकार लगाई। अब आगे के क्रम में पूर्व सीएम शिवराज समेत मप्र के अन्य नेताओंं की सभाएं व रोड शो करवाने की योजना है। बड़े चेहरों व दूसरे स्टार प्रचारकों को बुलाए जाने पर विचार चल रहा है। सूची तैयार की जा रही है। कहा जा रहा है कि १२ मई के चुनाव के बाद बड़े नेताओं की आवाजाही बढ़ेगी।

Home / Dewas / 10  को देवास आएंगे सिद्धू तो 11 को राहुल पहुंचेंगे शुजालपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो