scriptसास बोली- बहू मकान पर करना चाहती है कब्जा, जनसुनवाई में की शिकायत | Mother-in-law bid - daughter-in-law wants to occupy the house, complai | Patrika News
देवास

सास बोली- बहू मकान पर करना चाहती है कब्जा, जनसुनवाई में की शिकायत

जिला अस्पताल के सफाईकर्मियों को पांच माह से नहीं मिला वेतन

देवासMay 25, 2022 / 06:23 pm

Chandraprakash Sharma

सास बोली- बहू मकान पर करना चाहती है कब्जा, जनसुनवाई में की शिकायत

सास बोली- बहू मकान पर करना चाहती है कब्जा, जनसुनवाई में की शिकायत

देवास। जनसुनवाई में मंगलवार को एक सास अपनी बहू की शिकायत लेकर पहुंची। विकास नगर के पास शंकर नगर निवासी महिला ने शिकायत में बताया कि मेरे नाम से नाम पर पटेल नगर बावडिय़ा में एक निजी मकान एवं शंकरनगर में पटटे का मकान निर्मित है और दोनों मकान पक्के बने हुए हैं। मकानों के बंटवारे भी नहीं हुए है।
शंकर नगर स्थित मकान को अपने दोनों पुत्रोंं को देना चाहती हूं। मेरे एक पुत्र का निधन हो चुका है और उसकी पत्नी पहले मेरे साथ शंकर नगर में रहती थी। अब उसने पटेल नगर स्थित मकान का ताला तोड़कर अपना सामान रख दिया है और किराएदारों को मकान खाली करने के लिए धमका रही है। वह जबरन पटेल नगर स्थित मकान पर कब्जा करना चाहती है। महिला ने कलेक्टर से मांग की है पटेल नगर स्थित मकान को खाली करवाकर मेरे सुपुर्द करवाया जाए।
सफाईकर्मियों को पांच माह से नहीं मिला वेतन
इधर जिला अस्पताल सफाई का कार्य देखने वाली कंपनी द्वारा पांच माह से कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में कर्मचारियों को आर्थिक परेशानियां झेलनी पड़ रही है। परेशान होकर मंगलवार को कलेक्टर से मिलने पहुंचे। काफी देर बाहर बैठने के बाद कर्मचारी अंदर गए जहां सिविल सर्जन ने उनसे चर्चा की और जल्द वेतन दिलाने का आश्वासन दिया। उधर मंगलवार को जनसुनवाई में जिलेभर के आवेदक पहुंचे। स्थिति यह थी कि जहां जनसुनवाई हो रही थी उस कक्ष के बाहर लंबी लाइन लगी थी। कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने सभी के आवेदन लिए और निराकरण के लिए अफसरों को निर्देश दिए।

Home / Dewas / सास बोली- बहू मकान पर करना चाहती है कब्जा, जनसुनवाई में की शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो