scriptMP News: कुंवारों को फंसाकर कंगाल करने वाली राधिका गिरफ्तार, कारनामे जानकर रह जाएंगे हैरान | Radhika arrested who trapping marriage unmarried boys | Patrika News
देवास

MP News: कुंवारों को फंसाकर कंगाल करने वाली राधिका गिरफ्तार, कारनामे जानकर रह जाएंगे हैरान

शादी के सपने दिखाकर लाखों रूपए ऐंठने के बाद झूठे केस में फंसाने की धमकी भी देती थी राधिका उर्फ हिना, पुलिस ने राधिका के कुछ साथियों को पहले ही कर लिया था गिरफ्तार..

देवासMay 05, 2024 / 06:51 pm

Shailendra Sharma

luteri dulhan
देवास पुलिस ने कुंवारों को शादी के सपने दिखाकर लूटने वाली शातिर लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवती का नाम राधिका उर्फ हिना है जिसे देवास पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार किया है। राधिका डोंगरगांव कसरावद की रहने वाली है और बीते दिनों एक युवक से उसने 2 लाख रूपए शादी के नाम पर लूटे थे जिसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस में दर्ज कराई थी और तभी से पुलिस राधिका की तलाश में जुटी हुई थी।

कुंवारों को बनाती थी शिकार


पुलिस के मुताबिक आरोपी युवती राधिका उर्फ हिना डोंगरगांव के कसरावद की रहने वाली है। उसने बीते दिनों भौरांसा के रहने वाले एक युवक को शादी के सपने दिखाकर उससे 2 लाख रूपए लूट लिए थे। जिसकी शिकायत पीड़ित ने पुलिस में दर्ज कराई थी। पुलिस ने राधिका के कुछ साथियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था लेकिन राधिका तीन महीने से पुलिस को चकमा दे रही थी पर अब उसे उज्जैन से गिरफ्तार किया गया है।
यह भी पढ़ें

lady doctor rape: जयपुर में भोपाल की लेडी डॉक्टर से रेप, आरोपी डॉक्टर ने दोस्त बनकर दिया धोखा

luteri dulhan arrest



पैसे लेकर झूठे केस में फंसाने की देती थी धमकी


पुलिस के मुताबिक राधिका काफी शातिर है। वो ऐसे कुंवारों को अपने जाल में फंसाती थी जिनकी शादी नहीं हो रही होती थी। राधिका पहले तो उन्हें शादी के सपने दिखाती थी और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर उनसे लाखों रूपए लूट लेती थी। इतना ही नहीं अगर कोई पैसे वापस मांगता तो उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी भी देती थी। फिलहाल दो युवकों के साथ शादी के नाम पर पैसे ऐंठने के मामले सामने आए हैं। पुलिस का कहना है कि अक्सर बदनामी के डर से ऐसे मामले में लोग शिकायत नहीं करते लेकिन अब राधिका की गिरफ्तारी के बाद उम्मीद है कि कुछ और ऐसे लोग सामने आ सकते हैं जिन्हें राधिका ने अपना शिकार बनाया है।
यह भी पढ़ें

Triple Murder: बोरी में भरकर तालाब में फेंकी भतीजियों की लाश, भाभी को भी उतारा मौत के घाट

Hindi News/ Dewas / MP News: कुंवारों को फंसाकर कंगाल करने वाली राधिका गिरफ्तार, कारनामे जानकर रह जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो