scriptघर के टॉयलेट में 85 साल के बुजुर्ग को इस हालत में देख हर कोई रह गया सन्न | Elderly Suicide: 85 Year old man suicide in toilet crime in Dhamtari | Patrika News
धमतरी

घर के टॉयलेट में 85 साल के बुजुर्ग को इस हालत में देख हर कोई रह गया सन्न

Elderly Suicide: धमतरी जिले में एक 85 साल बुजुर्ग की खुदकुशी का मामला सामने आया है। बुजुर्ग की खुदकुशी की वजह जानकर हर कोई हैरान है।

धमतरीAug 07, 2019 / 06:13 pm

Ashish Gupta

dhamtari crime news

Elderly Suicide: 85 Year old man suicide in toilet crime in Dhamtari

धमतरी. Elderly Suicide: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक 85 साल बुजुर्ग की खुदकुशी का मामला सामने आया है। बुजुर्ग की खुदकुशी की वजह जानकर हर कोई हैरान है। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि बुजुर्ग बीमारी से परेशान था। पुलिस ने बुजुर्ग की डेड बॉडी को जब्त पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिंदगी से जंग हार गया जवान, तीन दिन पहले घर आया था छुट्टी लेकर

दरअसल, यह घटना धमतरी जिले के कुरूद ब्लाक के ग्राम गातापार की है। पुलिस ने बताया कि शाम 4 बजे बुजुर्ग कंवल सिंह (85) घर के टॉयलेट में अपने ऊपर मिट्टी तेल उड़ेल लिया और आग लगा ली। परिजनों ने टॉयलेट में जाकर देखा तो बुजुर्ग को इस हालत में सन्न रह गए। वहीं बुरी तरह झुलस जाने की वजह से बुजुर्ग की मौत हो गई।

बड़ा खुलासा: 16 शिक्षक फर्जी डिग्री के सहारे कर रहे थे नौकरी, 12 साल बाद खुला राज

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर मर्ग और पंचनामा कार्रवाई की। पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेज दिया है। महेश कुमार साहू ने बताया कि उसके पिता नेत्र रोग के चलते परेशान रहते थे। अस्पताल में काफी इलाज भी कराया, लेकिन इसका अपेक्षित लाभ नहीं मिला। इस नेत्ररोग से परेशान होकर उन्होंने खुदकुशी कर ली। पिता की मौत से पूरा परिवार सदमे में है।Elderly Suicide

Home / Dhamtari / घर के टॉयलेट में 85 साल के बुजुर्ग को इस हालत में देख हर कोई रह गया सन्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो