scriptजनता कांग्रेस पार्टी के इस नेता ने दिया इस्तीफा, फिर जमकर की भूपेश सरकार के बजट की तारीफ | Janta Congress Chhattisgarh leader Digvijay Singh resigns from party | Patrika News
धमतरी

जनता कांग्रेस पार्टी के इस नेता ने दिया इस्तीफा, फिर जमकर की भूपेश सरकार के बजट की तारीफ

प्रदेश उपाध्यक्ष दिग्विजय सिंह कृदत्त ने अपने साथियों के साथ पार्टी की प्र्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

धमतरीFeb 10, 2019 / 11:38 am

Deepak Sahu

ajit jogi

जनता कांग्रेस पार्टी के इस नेता ने दिया इस्तीफा, फिर जमकर की भूपेश सरकार के बजट की तारीफ

धमतरी. छत्तीसगढ़ में जोगी कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष दिग्विजय सिंह कृदत्त ने अपने साथियों के साथ पार्टी की प्र्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उधर इस्तीफा देते ही उन्होंने प्रदेश में सत्तारूढ़ भूपेश सरकार के बजट की सराहना करते हुए कहा कि यह बजट किसानों के हित में है।

शनिवार को छत्तीसगढ़ जोगी कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष दिग्विजय सिंह कृदत्त ने बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी छोडऩे का ऐलान किया। इसकी सूचना उन्होंने पार्टी के कोर ग्रुप को दे दिया है। उन्होंने बताया कि व्यक्तिगत कारणों से वे पार्टी छोड़ रहे हैं।

जनहित के मुद्दों पर वे सडक़ की लड़ाई लड़ते रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि वे जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं। आम आदमी का दर्द समझते हैं। हमेशा उनके अधिकारों को लेकर अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे।

कांग्रेस में प्रवेश की संभावना के बारे में उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। कृदत्त के साथ प्रदेश पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के सचिव खेमलाल साहू, युवा संगठन के प्रदेश सचिव आशुतोष खरे, विधानसभा सह संगठन प्रभारी गणेशुराम डाहरे, सोरम जोन अध्यक्ष मयाराम चक्रधारी, छात्रसंघ जिलाध्यक्ष लोकेश नेताम समेत गुड्डा पेंदरिया, दुर्जन सिंह ठाकुर, राजेन्द्र कुमार साहू, इकबाल खान, हेमलाल ध्रुव, रामेश्वर कुर्रे, राजेन्द्र भारती, कोमल कोर्राम आदि ने अपना इस्तीफा दे दिया है।

Home / Dhamtari / जनता कांग्रेस पार्टी के इस नेता ने दिया इस्तीफा, फिर जमकर की भूपेश सरकार के बजट की तारीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो