scriptट्राले और आयशर की भिडंत,लगी आग एक युवक जिंदा जला (देखे वीडियो) | fire burns a young man alive | Patrika News
धार

ट्राले और आयशर की भिडंत,लगी आग एक युवक जिंदा जला (देखे वीडियो)

गणपति घाट में हादसा

धारDec 04, 2020 / 07:49 pm

Amit S mandloi

ट्राले और आयशर की भिडंत,लगी आग एक युवक जिंदा जला (देखे वीडियो)

ट्राले और आयशर की भिडंत,लगी आग एक युवक जिंदा जला (देखे वीडियो)

धामनोद -गुजरी .
राऊ.खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर शुक्रवार शाम 4 बजे ट्राले और आयशर की भिडंत हो गई। भिंडत के बाद वाहन में आग लगने से एक युवक अंदर जिंदा जल गया।

घाट उतर रही मिनी ट्रक के ब्रेक फेल होने से वह अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित होकर डिवाइडर कूद कर चढऩे वाली लेन पर जाकर चढ़ रहे ट्राले में जा घुसी। हादसे के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई । ग्रामीणों की मदद से एक चालक को झुलसते हुए बाहर निकालकर उपचार के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया । एक चालक ट्राले में ही दब गया। जो आग में पूरी तरह जल गया । मौके पर दो फायर ब्रिगेड धामनोद व महेश्वर ने पहुंच कर आग पर काबू पाया गया । घटना के बाद धामनोद थाना व काकड़दा चौकी का पुलिस फोर्स पहुंचा ।
जानकारी अनुसार इंदौर की तरफ से आकर गणपति घाट उतर रही मिनी ट्रक एमपी 09 जीए 3451 के ब्रेक फेल हो गए । ब्रेक फेल होने से मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर कूद कर चढऩे वाली लेन जा पहुंची । जहां पर घाट चढ़ रहा ट्राला क्रमांक एमपी 09 एच 0849 में मिनी ट्रक जा भिड़ी । हादसे के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई । चालक वहीं आग में जिंदा जल गया । आग पर करीब डेढ़ घंटे के बाद फायर ब्रिगेड की मदद से काबू पाया गया । क्रेन की मदद से करीब 2 घंटे बाद दोनों वाहनों को हटाकर जले हुए शव को बाहर निकालकर एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए महेश्वर भेजा गया ।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7xvu0k

Home / Dhar / ट्राले और आयशर की भिडंत,लगी आग एक युवक जिंदा जला (देखे वीडियो)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो