scriptबर्थडे पार्टी में जमकर हुई फायरिंग, तलवार- कट्टे लहराए | Firing took place in the birthday party, waving swords and desi katta | Patrika News
धार

बर्थडे पार्टी में जमकर हुई फायरिंग, तलवार- कट्टे लहराए

बर्थडे पार्टी के साथ आर्मी में सिलेक्शन का मनाया जश्न, कट्टे से फायर, तलवार लहराकर किया डांस

धारOct 04, 2021 / 07:25 pm

Hitendra Sharma

birthday_01.png

धार. जिले के मनावर क्षेत्र में युवकों ने जन्मदिन का जस्न मनाने के लिए कानून की धज्जियां उड़ा दी। बागल्या गांव में तलवार और देशी कट्टे, पिस्तौल लहराते हुए युवकों ने जमकर डांस किया। मामला रविवार का बताया जा रहा है वीडियो में आदिवासी सॉन्ग पर कुछ युवक डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

सूचना के बाद पुलिस ने छापा मारा और जन्मदिन मनाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से एक बारह बोर के एक देशी कट्टा भी बरामद हुआ है।

Must See: वैक्सीन का इंजेक्शन देखकर भाग गई लड़की, मैदान में नर्स ने पकड़ा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84mvpd
एसडीओपी धीरज बब्बर ने बताया की इस संबंध में मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की ग्राम बागल्या में एक युवक एक हाथ में तलवार और दूसरे हाथ पिस्तौल लहराते हुए अपने साथियों के साथ जन्मदिन की पार्टी मना रहा है। इस पर पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर हथियार लहराने वाले युवक को गिरफ्तार किया।
Must See: Income Tax ऑफिसर को अश्लील कॉल कर किया ब्लैकमेल

आरोपित 21 वर्षीय युवक ने अपना नाम कार्तिक पिता अमरसिंह पंवार निवासी ग्राम बागल्या बताया जा रहा है। आरोपित को गिरफ्तार करने में पहुंची टीम में टीआई ब्रजेश कुमार मालवीय, उपनिरीक्षक प्रकाश अलावा, नीरज कोचले, राजेष हाड़ा, कुंदनसिंह बघेल, राहुल बांगर शामिल थे। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरप्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो