scriptअस्पताल में कोविड मरीजों को जल्द मिलेगी वेन्टीलेटर की सुविधा | Kovid patients will soon get ventilator facility in the hospital | Patrika News
धौलपुर

अस्पताल में कोविड मरीजों को जल्द मिलेगी वेन्टीलेटर की सुविधा

बाड़ी. उपखंड पर स्थिति सामान्य चिकित्सालय में अब कोविड मरीजों को जल्द ही वेंटिलेटर की सुविधा मिलने जा रही है, जो मरीज पॉजिटिव होने के बाद गम्भीर होंगे और वेंटीलेटर की जरूरत होगी। उनको यह सुविधा प्रदान की जाएगी। इसको लेकर शुक्रवार को बाड़ी अस्पताल के पीएमओ डॉ. शिवदयाल मंगल, वरिष्ठ फिजिशियन डॉ.

धौलपुरApr 17, 2021 / 06:56 pm

Naresh

Kovid patients will soon get ventilator facility in the hospital

अस्पताल में कोविड मरीजों को जल्द मिलेगी वेन्टीलेटर की सुविधा

अस्पताल में कोविड मरीजों को जल्द मिलेगी वेन्टीलेटर की सुविधा
-अस्पताल के साथ उपखण्ड प्रशासन कर रहा प्रयास
बाड़ी. उपखंड पर स्थिति सामान्य चिकित्सालय में अब कोविड मरीजों को जल्द ही वेंटिलेटर की सुविधा मिलने जा रही है, जो मरीज पॉजिटिव होने के बाद गम्भीर होंगे और वेंटीलेटर की जरूरत होगी। उनको यह सुविधा प्रदान की जाएगी। इसको लेकर शुक्रवार को बाड़ी अस्पताल के पीएमओ डॉ. शिवदयाल मंगल, वरिष्ठ फिजिशियन डॉ. दिनेश गौड़ ने कोविड वार्ड का निरीक्षण किया। जहां वेंटिलेटर की प्रोसेसिंग जानी। उन्होंने बताया कि एक आईसीयू ऑपरेटर की सहायता से पूरा कार्य अंजाम दिया जाएगा। जिसको लेकर लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।
दूसरी और शुक्रवार को शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए उपखण्ड अधिकारी राधेश्याम मीणा ने भी अस्पताल पहुंच कोविड वार्ड के साथ हर स्थिति से निपटने के लिए आगामी तैयारियों का निरीक्षण किया। जिसमें वेन्टीलेटर को लेकर भी जानकारी ली। जिसमें जिला कलक्टर से आग्रह कर जल्द मशीने ऑपरेट हो, इसके प्रयास किए जाने की मीणा ने बात कही।
गौरतलब है कि बाड़ी अस्पताल में 2 दिन पूर्व एक कोरोना संक्रमित मरीज गंभीर हालत में लाया गया था, जिसकी हालत बिगडऩे पर उसे वेंटिलेटर की जरूरत थी, लेकिन अस्पताल के वेंटिलेटर को ऑपरेट करने वाला कोई कर्मचारी नहीं होने के चलते उसे जिला अस्पताल भेजा गया। जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

Hindi News/ Dholpur / अस्पताल में कोविड मरीजों को जल्द मिलेगी वेन्टीलेटर की सुविधा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो