scriptदबंगों की दादागिरी, पुलिस ने भी टरकाया | Policemen collide with bullying | Patrika News
धौलपुर

दबंगों की दादागिरी, पुलिस ने भी टरकाया

बसेड़ी. क्षेत्र के गांव किलेदार के पुरा के ग्रामीणों ने पास से गुजर रही सिंचाई विभाग के माइनर पर बनी बरसों पुरानी पुलिया को दबंगों ने उखाड़ कर अपने कब्जे में ले लिया और यहां के आमरास्ते को बंद कर दिया। सरकारी पुलिया के कब्जे को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए, थाना पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, शिकायत मिलने के बाद भी थाना प्रभारी ने मामला दर्ज नहीं किया और शिकायत को यह कहते हुए लौटा दिया कि मामले से जुड़े लोगों के नामजद होन

धौलपुरJun 15, 2020 / 06:23 pm

Naresh

Policemen collide with bullying

दबंगों की दादागिरी, पुलिस ने भी टरकाया


दबंगों की दादागिरी, पुलिस ने भी टरकाया
– बसेड़ी क्षेत्र के गांव सरकारी पुलिया पर किया कब्जा, रास्ता किया बंद
-विरोध में उतरे ग्रामीण
बसेड़ी. क्षेत्र के गांव किलेदार के पुरा के ग्रामीणों ने पास से गुजर रही सिंचाई विभाग के माइनर पर बनी बरसों पुरानी पुलिया को दबंगों ने उखाड़ कर अपने कब्जे में ले लिया और यहां के आमरास्ते को बंद कर दिया। सरकारी पुलिया के कब्जे को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए, थाना पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, शिकायत मिलने के बाद भी थाना प्रभारी ने मामला दर्ज नहीं किया और शिकायत को यह कहते हुए लौटा दिया कि मामले से जुड़े लोगों के नामजद होने के बाद ही मामला दर्ज करने की बात कही।
ग्रामीणों ने बताया है कि झील गांव के कुछ दबंग लोगों ने सिंचाई विभाग की माइनर पर बनी हुई पुलिया को बीती रात जेसीबी मशीन लाकर पूरी तरह ध्वस्त कर दिया उखाड़ कर फेंक दिया। जिससे गांव किलेदार का पुरा का रास्ता पूरी तरह बंद हो गया है। ग्रामीणों ने सरकारी पुलिया उखाडऩे त
था आम रास्ते को बंद किए जाने की शिकायत को लेकर कार्रवाई की मांग करते हुए उपखंड कार्यालय तथा थाने में पहुंचे। यहां प्रदर्शन करते हुए मामले में कार्रवाई करने की मांग की। इस मौके पर रामवीर कोली प्रकाश परमार पवन मुंडा अमर सिंह पुष्पेंद्र डब्लू वीरेंद्र सिंह महावीर रवि कुमार ओमी श्रीचंद सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रहे। राशन डीलर रामवीर ने बताया कि करीब दर्जन भर गांवों जिनमें नयापुरा राधे का पुरा मटका नवलपुरा मंदिर का पुरा रामफल का पूरा गेंदा पूरा सहित अनेक गांव से गांव नखत के पुराने राशन लेने आने वाले लोगों को भी रास्ता बंद होने की वजह से परेशानी होगी उन्होंने रास्ता तत्काल चालू कराए जाने की मांग की है। एसडीएम प्यारेलाल को ग्रामीणों की ओर से शिकायत मिलने के बाद हल्का पटवारी गिरदावर को भेजकर मामले की जानकारी करवाए जाने के निर्देश दिए।
थाना प्रभारी ने भी बिना मामला दर्ज करें टरकाया
उपखंड अधिकारी के निर्देश पर एजुकेशन डिपार्टमेंट के सहायक अभियंता धर्मेंद्र अग्रवाल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की । इसमें पुलिया पूरी तरह टूट ही पाई गई है । उन्होंने बताया कि मौके पर टूटी पुलिया मिली है, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए दी गई। लेकिन थाना प्रभारी द्वारा यह कहकर रिपोर्ट को लौटा दिया की रिपोर्ट को नामजद लेकर के आओ तो मामला दर्ज किया जाएगा, पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी जा रही है। इस मामले में थाना प्रभारी से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

Home / Dholpur / दबंगों की दादागिरी, पुलिस ने भी टरकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो