script शरद महोत्सव: कॉमेडियन सुदेश की प्रस्तुति से दर्शक हुए लोटपोट, खूब लगे ठहाके | Sharad Mahotsav: The audience was enthralled with the presentation of | Patrika News

शरद महोत्सव: कॉमेडियन सुदेश की प्रस्तुति से दर्शक हुए लोटपोट, खूब लगे ठहाके

locationधौलपुरPublished: Dec 24, 2023 05:59:32 pm

Submitted by:

Naresh Lawaniyan

Sharad Mahotsav 2023 news dholpur: धौलपुर. शरद महोत्सव 2023 में रात्रि को सुपर लाफ्टर कॉमेडी नाइट सुदेश लहरी का कार्यक्रम अयोजित हुआ। जिसमें कॉमेडियन सुदेश लहरी एवं गुत्थी ने कॉमेडियन कर दर्शकों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया।

 Sharad Mahotsav: The audience was enthralled with the presentation of comedian Sudesh, there was a lot of laughter
Sharad Mahotsav 2023 news dholpur: धौलपुर. शरद महोत्सव 2023 में रात्रि को सुपर लाफ्टर कॉमेडी नाइट सुदेश लहरी का कार्यक्रम अयोजित हुआ। जिसमें कॉमेडियन सुदेश लहरी एवं गुत्थी ने कॉमेडियन कर दर्शकों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया। बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों ने कॉमेडियन सुदेश लहरी का तालियां बजाकर अभिवादन किया। कार्यक्रम के अतिथि जिला कलक्टर अनिल कुमार अग्रवाल एवं धर्मपत्नी रहीं। विशिष्ट अतिथि एसडीएम एवं नगर परिषद आयुक्त किंगपाल सिंह रहे। जबकि अध्यक्षता नगर परिषद सभापति खुशबू सिंह ने की।
जिला कलक्टर अग्रवाल ने कहा कि नगर परिषद की ओर से सभी वर्ग एवं स्थानीय कलाकारों को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम रखे गए हैं, जो सराहनीय है। सभापति खुशबू सिंह ने कहा कि जनता के लिए बेहतर करने की कड़ी में अच्छे कार्यक्रम रखे गए हैं और आगे भी इससे अच्छा करने का प्रयास किया जाएगा। आयुक्त राजोरिया ने भी विचार रखे।
मुंबई के डांस ग्रुप ने देवा श्री गणेशा देवा श्री गणेशा गाने पर डांस की प्रस्तुति दी। वहीं कॉमेडियन सुदेश लहरी ने चुटकुले सुना कर लोगों को हंसने पर मजबूर किया। कलाकार लहरी ने अपने अंदाज में कहा कि शक्ति कपूर से शाहरुख खान से पेट्रोल मांगा, संजीव कुमार से पेट्रोल मांग, नाना पाटेकर से मांगा तो उन्होंने कहा कि मैं तो डीजल से चलता हूं। सुदेश लहरी ने कहा कि आजकल श्वान पालना एक स्टे्टस बन गया है लेकिन बड़े लोगों के श्ववान भी उनकी तरह ढल जाते हैं। इस पर उन्होंने कलाकारों के श्वानों की आवाज निकाली।
इस दौरान उन्होंने कई फिल्मी गीत अपने अंदाज में सुनाए जिस पर लोग ठहाके लगाने पर मजबूर हो गए। इस बीच गुत्थी ने अपनी प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया। गुत्थी ने महिला की वेशभूषा में कार्यक्रम की प्रस्तुतियां दी।इसके बाद सुदेश लहरी ने दिलेर मेहंदी के गाने की प्रस्तुतियां दी जिसे सुनकर दर्शकों ने उनका तालियां बजाकर अभिवादन किया। वहीं मुंबई की आरवीएम डांस ग्रुप ने कई गीतों पर नृत्यों की प्रस्तुति दी। वहीं, शनिवार दोपहर गोला फेंक प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें बालक एवं बालिकाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इसमें ेपुरुष वर्ग में रोहित प्रथम, विष्णु द्वितीय एवं रामप्रसाद तृतीय रहे। बालिका वर्ग में खुशबू शर्मा प्रथम, स्नेहा चौधरी चौधरी द्वितीय एवं रश्मि नायक तृतीय रही।

ट्रेंडिंग वीडियो