scriptकेदारनाथ से लौटे युवकों से दुकानदार ने की मारपीट, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान | Youths returned from train after visiting Kedarnath were thrashed outside Dholpur railway station. | Patrika News
धौलपुर

केदारनाथ से लौटे युवकों से दुकानदार ने की मारपीट, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान

केदारनाथ के दर्शन करके ट्रेन से लौटे कुछ युवकों के साथ गुरुवार देर रेलवे स्टेशन के बाहर मारपीट कर दी। तीन युवक स्टेशन पर उतरने के बाद सर्कुलेटिंग एरिया के सामने चाय पीने एक दुकान पर रुके थे।

धौलपुरJul 15, 2023 / 12:02 pm

Kirti Verma

photo_6165815695808509703_y.jpg


धौलपुर/पत्रिका. केदारनाथ के दर्शन करके ट्रेन से लौटे कुछ युवकों के साथ गुरुवार देर रेलवे स्टेशन के बाहर मारपीट कर दी। तीन युवक स्टेशन पर उतरने के बाद सर्कुलेटिंग एरिया के सामने चाय पीने एक दुकान पर रुके थे। युवक पी रहे थे तो इस दौरान एक का कप टूट गया। जिस पर ग्राहक ने दुकानदार से दूसरा कप मांगा तो इस बात को लेकर दुकानदार ने दुर्व्यवहार किया और अन्य लोगों को बुलाकर युवकों के साथ मारपीट कर दी। पीड़ित ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार राजेश पुत्र महाराज सिंह निवासी सूबे का पुरा थाना सदर ने मामले में रेल चौकी पर तहरीर दी है। इसमें बताया कि वह अपने दोस्त राजकुमार व वीरेन्द्र के साथ केदार नाथ के दर्शन करके लौट रहे थे। धौलपुर स्टेशन आने पर वह उतर कर बाहर निकले और एक चाय की दुकान पर पहुंच गए। यहां चाय पीने लगे। इस बीच चाय का कप टूट जाने के बाद दूसरा कप मांगा तो दुकानदार ने गाली गालौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें

भारी बारिश ने रोकी रेलवे की रफ्तार, कल से और होगा बुरा हाल, IMD का बड़ा अलर्ट

आरोप है कि राजकुमार ने विरोध किया तो दुकानदार ने अपने साथी अजय पुत्र कल्लू व राकेश पुत्र साहब सिंह निवासी सहानपुर थाना सदर धौलपुर व भोला, पवन, रामहरि, सचिन, प्रबल निवासी सहानपुर हाल निवासी स्टेशन के पास को बुला लिया। जिन्होंने मारपीट करते हुए लात, घूंसा, सरिया, डंडा से घायल कर दिया। मामला बढ़ता देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, रेल चौकी उपनिरीक्षक मोहन लाल ने बताया कि मामला दर्ज किया है, आरोपियो की तलाश है।

Home / Dholpur / केदारनाथ से लौटे युवकों से दुकानदार ने की मारपीट, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो