लो वोल्टेज और बिजली कटौती से उपभोक्ता परेशान

लो वोल्टेज और बिजली कटौती से उपभोक्ता परेशान

Amaresh Singh | Updated: 12 Jun 2019, 06:04:50 PM (IST) Dindori, Dindori, Madhya Pradesh, India

रात में कई बार गुल हो रही बिजली

डिंडोरी/शहपुरा। पिछले कुछ माह से लगातार हो रही बिजली की अघोषित कटौती और लो वोल्टेज से शहपुरा के क्षेत्रवासी अत्याधिक परेशान है। ग्रामीण क्षेत्रो एवं शहुपरा नगरीय क्षेत्र में भी दिन रात में कई बार अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है। वही बिजली के लो वोल्टेज के कारण नलो मे पानी भी ठीक से नही आ रहा है। लोगो का कहना है कि बिजली रहने पर भी वोल्टेज इतना कम रहता है कि घरो के पंखें कूलर तक चल पाना मुश्किल हो रहा है वहीं इन दिनो पड रही भीषण गर्मी में लोग बिजली को लेकर अत्याधिक परेशान हैं। घर के बाहर चिलचिलाती धूप और घर के अंदर बिजली की समस्या लोगो के लिए परेशानी का सबब बन गई है। खेती करने वाले किसानो के लिये भी बिजली कटौती परेशानी का कारण बनी है किसान खेतो की सिंचाई बिजली कटौती के कारण नही कर पा रहे है।

यह भी पढ़ें-लापरवाही: तीन दिन तक प्रसूता के गर्भ में था मृत शिशु, हालत बिगड़ी तो कर दिया रेफर


भगवान भरोसे चल रहा विभाग
किसान उमेश पटैल ने कहा कि बिजली विभाग भगवान के भरोसे चल रहा है। बिजली कटौती के चलते फसलों की सिंचाई तक नहीं हो पा रही है। बिजली कब आती और कब जाती है पता नहीं चलता है। उपभोक्ता रमेश सोनी ने कहा कि रात में भी बिजली कई बार गुल हो जा रही है। इसके चलते लोग सो तक नहीं पा रहे हैं। इस भीषण गर्मी में बिजली कटौती से आम लोग हलाकान दिखे। उनमें बिजली विभाग के अधिकारियों के प्रति सख्त नाराजगी झलक रही थी। यह भी पढ़ें-आज बन रहे हैं कई शुभ योग, 12 राशियों पर ये पड़ेगा असर

यह भी पढ़ें-मेडिकल स्टोर की आड़ में मोबाइल से रेलवे ई-टिकटिंग, रेलवे सुरक्षा बल ने छापा मारकर गिरफ्तार किया

यह भी पढ़ें-परीक्षा देने आई युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned