scriptतिरंगा यात्रा और कैंडल मार्च निकालकर किया शहीदों को याद | tiranga yatra and candle march for myrter of pulwama | Patrika News
डिंडोरी

तिरंगा यात्रा और कैंडल मार्च निकालकर किया शहीदों को याद

आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को दी गई श्रद्धांजलि, शहपुरा नगर रहा पूरा बंद, निकाला कैंडल मार्च

डिंडोरीFeb 18, 2019 / 07:13 pm

shivmangal singh

shahdol

तिरंगा यात्रा और कैंडल मार्च निकालकर किया शहीदों को याद

डिंडोरी/शहपुरा. कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए भारतीय जवानों की याद में पूरा देश गम में डूब गया। इसी क्रम में शहीद जवानों को श्रद्धाजंलि देने के लिए शहपुरा के नगरवासियों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रख श्रद्धांजलि दी साथ ही जवानों के साथ हुई घटना का विरोध दर्ज करवाया गया, नगर के शहीद स्मारक में बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद, नगरवासियों व समस्त समाज सेवी संगठनों ने पूरे नगर में तिरंगा यात्रा निकाली साथ ही फॉरेस्ट नाको के पास दो मिनट का मौन रखा व पाक की कायराना हरकत को लेकर उसके विरोध में नारे लगाये, साथ ही नगर में कैंडल मार्च भी निकाला गया।

shahdol

नगर के युवाओं ने शहीद स्मारक से एकता यात्रा निकाली जो नगर के विभिन्न वार्डों से होते हुए फॉरेस्ट नाका पहुंची जहां पर युवाओं के द्वारा पाकिस्तान का पुतला जलाया गया युवाओं के द्वारा पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए भारतीय सेना जिंदाबाद का नारा लगाकर अपनी सेना के प्रति संवेदना व्यक्त की गयी समाजसेवी नितिन गुप्ता सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बार बार पाकिस्तान की सरकार के द्वारा आतंकवादियों को सह देकर भारतीय सैनिकों की हत्या करने का कृत्य जो पाकिस्तान कर रहा है वह ठीक नहीं है उसके ऊपर कठोर कदम उठाना चाहिए अब भारत की समस्त जनता पाकिस्तान के खिलाफ लड़ाई लडऩे के लिए तैयार है भारत के हर युवा सेना के ऊपर हमले का बदला लेने के लिए तैयार है।
बिछिया में दी गई श्रद्वाजंलि
शहपुरा अंतर्गत ग्राम बिछिया में नगर वासियों के द्वारा श्रद्वांजलि सभा का आयोजन किया गया साथ ही पूरे नगर में कैडंल मार्च निकाला गया। आंतकवादियों व पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाये। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि संजय राय, मनोहर सोनी, नीरज राय, सुरेन्द्र शामिल रहे।

Home / Dindori / तिरंगा यात्रा और कैंडल मार्च निकालकर किया शहीदों को याद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो