युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर भी घरों में दुबके रहे लोग, सुबह मिला जला हुआ शव

एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है (Burnt Dead Body Found In Gumla Jharkhand) (Jharkhand News) (Gumla News) (Dumka News)...

By: Prateek

Updated: 14 Jun 2020, 12:48 PM IST

(दुमका,गुमला): झारखंड के गुमला जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई। हत्यारे इतने शातिर निकले कि उन्होंने सबुत मिटाने के लिए मृतक का शरीर जला दिया।

यह भी पढ़ें: यहां भैंस ने जन्मा 2 सिर वाला पाडा, विशेषज्ञ शोध में जुटे

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना जिले के घाघरा प्रखंड स्थित चांदनी चौक की है। स्थानीय लोगों के अनुसार इलाके में रोज नशेड़ी युवक देर रात तक हो हल्ला करते रहते हैं। यह आम बात हो गई है। शनिवार रात 11 या 12 बजे के आसपास लोगों के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। रोज की तरह की ही आवाज समझकर कोई भी बाहर नहीं निकला। सुबह लोग निकले तो उन्होंने देखा कि वहां एक युवक का जला हुआ शव पड़ा है। एक बाइक भी यहां खड़ी थी जो पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी।

यह भी पढ़ें: एंबुलेंस में था Coronavirus संक्रमित मरीज, ड्राइवर को पता चलते ही उड़े होश, गाड़ी छोड़कर भागा

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि मौके पर जो पत्थर पाए गए हैं उनसे पहले युवक का सिर कुचला गया उसके बाद शव को आग लगा दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही। इसी बीच यह भी सामने आया है कि घटनास्थल पर जो जली हुई बाइक बरामद हुई है वह फल विक्रेता विनय साहू की है। यह बाइक शनिवार रात को ही चोरी हुई थी जिसकी सूचना भी पुलिस को दे दी गई थी।

यह भी पढ़ें: मास्क ना लगाने की दी ऐसी सजा, युवक का उठ गया पुलिस से विश्वास

घटना के बाद से ही क्षेत्र में भय व्याप्त है। लोग घटना पर चर्चा करते नहीं थक रहे हैं। पुलिस की जांच के बाद ही अब घटना की पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी।

झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned