scriptगूगल से फंदा बनाना सीखा, प्रेमिका को भेजी फोटो और दे दी जान, इस बात से हताश था किशोर | Teenager Committed Suicide During Love Affair In Dumka Jharkhand | Patrika News
दुमका

गूगल से फंदा बनाना सीखा, प्रेमिका को भेजी फोटो और दे दी जान, इस बात से हताश था किशोर

किशोर मन जल्द ही हताश हो जाता है और वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है (Teenager Committed Suicide During Love Affair In Dumka Jharkhand) (Jharkhand News) (Dumka News)…
 

दुमकाJun 23, 2020 / 03:13 pm

Prateek

गूगल से फंदा बनाना सीखा, प्रेमिका को भेजी फोटो और दे दी जान, इस बात से हताश था किशोर

गूगल से फंदा बनाना सीखा, प्रेमिका को भेजी फोटो और दे दी जान, इस बात से हताश था किशोर

दुमका: प्रेम एक अद्भुत अहसास है। किसी को अपना प्यार मिल जाता है तो कोई नाकाम हो जाता है। लेकिन प्यार में मुकाम ना मिलने से निराश होकर जान दे देना कोई हल नहीं है, इससे प्यार बदनाम ही होता है। खासकर किशोर मन प्यार में अलगाव होने पर बिल्कुल हताश हो जाता है और वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है। ऐसा ही एक मामला झारखंड के दुमका जिले से सामने आया है। यहां एक किशोर ने प्रेमिका से बात करने के बाद मौत को गले लगा लिया।

यह भी पढ़ें

Weather Forecast: मेहरबान हुआ Monsoon , देश के 10 से ज्यादा राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

मिली जानकारी के अनुसार दुमका के श्रीअमड़ा गांव का विल्सन हांसदा केरल के अवासीय स्कूल में 10वीं का छात्र था। पाकुड़ जिले की एक किशोरी भी उसके साथ पढ़ती थीं। दोनों का प्रेम प्रसंग वहीं से शुरू हो गया था। 10 जून को विल्सन अपने गांव लौट आया था।

यह भी पढ़ें

इजरायली कंपनी का मास्क Corona से करेगा बचाव, दावा- 99 फीसदी वायरस नष्ट करने में सफल

घर लौटने के बाद भी विल्सन ने प्रेमिका से बात जारी रखी। इसी बीच विल्सन दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला। अगले दिन उसका शव रेल की पटरियों के पास पेड़ से लटका मिला। पुलिस को विल्सन का फोन बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें

अमरीकी खुफिया एजेंसी का दावा, Galwan Valley में इस शख्स की वजह से भारत के 20 जवान हुए थे शहीद

पुलिस के अनुसार फोन की जांच पड़ताल करने पर पता चला कि विल्सन ने अपनी प्रेमिका से रात 3 बजे तक चैटिंग की थी। उसने लिखा था कि ‘मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तुम्हारे बिन नहीं जी सकता।’ इसके बाद उसने प्रेमिका को फंदे की फोटो भेजी और जान दे दी। बताया जा रहा है कि मृतक ने गूगल पर फंदा बनाने की प्रोसेस भी सीखी थी। इसके बाद कुएं की रस्सी निकालकर उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Home / Dumka / गूगल से फंदा बनाना सीखा, प्रेमिका को भेजी फोटो और दे दी जान, इस बात से हताश था किशोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो