script2 Lovers Fought For Girlfriend 1 Lover Shot Killed Accused And Absconded In Dungarpur | एक युवती के लिए 2 प्रेमी आपस में लड़े, गोली मारकर हत्या, आरोपी हुआ फरार | Patrika News

एक युवती के लिए 2 प्रेमी आपस में लड़े, गोली मारकर हत्या, आरोपी हुआ फरार

locationडूंगरपुरPublished: Jan 22, 2024 03:36:51 pm

Submitted by:

Akshita Deora

रतलाम में रेलवे विभाग के यांत्रिकी विभाग में पदस्थ डूंगरपुर जिले के कनबा गांव हाल हाउसिंग बोर्ड निवासी जूनियर इंजीनियर की शनिवार रात को प्रेम प्रसंग के चलते भावगढ़ थानाक्षेत्र के खोड़ाना रोड पर गोली मारकर हत्या कर दी। खोड़ाना गांव के चौकीदार ने कार देख रविवार को पुलिस को सूचना दी।

police.jpg

रतलाम में रेलवे विभाग के यांत्रिकी विभाग में पदस्थ डूंगरपुर जिले के कनबा गांव हाल हाउसिंग बोर्ड निवासी जूनियर इंजीनियर की शनिवार रात को प्रेम प्रसंग के चलते भावगढ़ थानाक्षेत्र के खोड़ाना रोड पर गोली मारकर हत्या कर दी। खोड़ाना गांव के चौकीदार ने कार देख रविवार को पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार से शव को बाहर निकवाकर जिला अस्पताल के मुर्दाघर रखवाया।

वहीं, सूचना पर रविवार शाम को मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। इस पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। एएसपी गौतम सौलंकी ने बताया कि रतलाम के रेलवे के यांत्रिकी विभाग में पदस्थ दीक्षांत पंड्या का शव भावगढ़ थानाक्षेत्र के खोड़ाना गांव रोड पर पवन चक्कियोंके पास कार में मिला। मृतक की गोली मारकर हत्या की गई है। मृतक को चार गोली मारी गई है। एएसपी सौलंकी ने बताया कि डोडर क्षेत्र की एक युवती से मृतक दीक्षांत पंड्या का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस युवती से एक अन्य युवक मोहसीन भी प्रेम करता था। इन दोनों के बीच पहले भी इस युवती को लेकर विवाद हो चुका था।

यह भी पढ़ें

तिरंगा हाथ में लेते ही फफक पड़ा शहीद का बेटा, पार्थिव शरीर के गांव पहुंचते ही ग्रामीणों का रो-रोकर बुरा हाल




रात को गए थे शादी में फिर हुआ विवाद
एएसपी सौलंकी ने बताया कि मृतक और युवती रानी (परिवर्तित नाम) दोनों शनिवार शाम को नीमच में शादी के लिए निकले थे। उसके बाद रात को करीब साढ़े 11 से 12 बजे के बीच परवालिया पहुंचे। इस दौरान मोहसीन का फोन युवती के पास आया। इस दौरान मोबाइल पर मोहसीन और दीक्षांत के बीच कहासुनी हुई। कुछ देर दीक्षांत ने युवती को परवालिया ही उतार दिया। यहां पर मोहसीन पहुंचा। इस दौरान दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ। इसके बाद मोहसीन और दीक्षांत दोनों कार में सवार होकर चले गए। रविवार सुबह दीक्षांत का कार में शव मिला। पुलिस ने यह भी बताया कि दीक्षांत पर तीन फायर 32 बोर की पिस्टल से किए गए है।इसमें दो पेट पर व एक हाथ पर गोली चलाई गई है

ट्रेंडिंग वीडियो