scriptदर्दनाक हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से युवक का सिर धड़ से अलग | a youth death by train in Dungarpur | Patrika News
डूंगरपुर

दर्दनाक हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से युवक का सिर धड़ से अलग

सदर थाना क्षेत्र के सुरपुर गांव के समीप गुरुवार रात को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक का धड़ से सिर अलग हो गया। सूचना पर रेलवे पुलिस व सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला मुर्दाघर रखवाया।

डूंगरपुरFeb 02, 2024 / 06:21 pm

Kamlesh Sharma

a youth death by train in Dungarpur

सांकेतिक तस्वीर

डूंगरपुर। सदर थाना क्षेत्र के सुरपुर गांव के समीप गुरुवार रात को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक का धड़ से सिर अलग हो गया। सूचना पर रेलवे पुलिस व सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला मुर्दाघर रखवाया।

पुलिस के अनुसार गुरुवार रात को अहमदाबाद असारवा से जयपुर जाने वाली ट्रेन डूंगरपुर आ रही थी। सुरपुर गांव के समीप एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। इस पर चालक ने ट्रेन को रोकी और रेलवे व सदर पुलिस को सूचना दी। इस दौरान मौके पर भी लोगों की भीड़ जमा हो गई।

वहीं, इस दरिम्यान पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से शव को पटरियों से हटाया तो, युवक का धड़ से सिर अलग था। लोगों ने शव की शिनाख्त सुरपुर सामितेड़ फला निवासी अशोक पुत्र नानूराम डामोर के रुप में की। इसके बाद देर रात को शव जिला मुर्दाघर रखवाया। पुलिस ने शुक्रवार सुबह मृतक के भाई संजय डामोर की रिपोर्ट पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया।

खेत से लौट रहा था युवक
परिजनों ने बताया कि मृतक अशोक रोज की तरह गुरुवार रात को खेत में फसलों को पानी पिलाने गया था। रात वापसी में रेल की पटरियां क्रॉस कर रहा था। इस दौरान यह हादसा हो गया। मृतक के दो और भाई है। वह मजदूरी का काम करता था।

Hindi News/ Dungarpur / दर्दनाक हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से युवक का सिर धड़ से अलग

ट्रेंडिंग वीडियो