script दर्दनाक हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से युवक का सिर धड़ से अलग | a youth death by train in Dungarpur | Patrika News

दर्दनाक हादसा: ट्रेन की चपेट में आने से युवक का सिर धड़ से अलग

locationडूंगरपुरPublished: Feb 02, 2024 06:21:37 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सदर थाना क्षेत्र के सुरपुर गांव के समीप गुरुवार रात को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक का धड़ से सिर अलग हो गया। सूचना पर रेलवे पुलिस व सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला मुर्दाघर रखवाया।

a youth death by train in Dungarpur
सांकेतिक तस्वीर

डूंगरपुर। सदर थाना क्षेत्र के सुरपुर गांव के समीप गुरुवार रात को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक का धड़ से सिर अलग हो गया। सूचना पर रेलवे पुलिस व सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला मुर्दाघर रखवाया।

पुलिस के अनुसार गुरुवार रात को अहमदाबाद असारवा से जयपुर जाने वाली ट्रेन डूंगरपुर आ रही थी। सुरपुर गांव के समीप एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। इस पर चालक ने ट्रेन को रोकी और रेलवे व सदर पुलिस को सूचना दी। इस दौरान मौके पर भी लोगों की भीड़ जमा हो गई।

वहीं, इस दरिम्यान पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से शव को पटरियों से हटाया तो, युवक का धड़ से सिर अलग था। लोगों ने शव की शिनाख्त सुरपुर सामितेड़ फला निवासी अशोक पुत्र नानूराम डामोर के रुप में की। इसके बाद देर रात को शव जिला मुर्दाघर रखवाया। पुलिस ने शुक्रवार सुबह मृतक के भाई संजय डामोर की रिपोर्ट पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया।

खेत से लौट रहा था युवक
परिजनों ने बताया कि मृतक अशोक रोज की तरह गुरुवार रात को खेत में फसलों को पानी पिलाने गया था। रात वापसी में रेल की पटरियां क्रॉस कर रहा था। इस दौरान यह हादसा हो गया। मृतक के दो और भाई है। वह मजदूरी का काम करता था।

ट्रेंडिंग वीडियो