scriptदोस्त से मात्र कहासुनी हुई और सिर पर पत्थर मार कर दी हत्या | dungarpur crime news today | Patrika News
डूंगरपुर

दोस्त से मात्र कहासुनी हुई और सिर पर पत्थर मार कर दी हत्या

डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र आंतरी गांव की मोरन नदी में शव मिलने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

डूंगरपुरFeb 22, 2023 / 10:20 am

santosh

dungarpur_murder.jpg

डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र आंतरी गांव की मोरन नदी में सोमवार सुबह शव मिलने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया। मामले में पुलिस ने बताया कि दोस्त से कहासुनी हुई और साथी ने सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आंतरी निवासी सुनील उर्फ सोनू पुत्र गणेशलाल नाई रविवार रात को मोरनी नदी के पास निकल रहा था।

इस दौरान शुभम पुत्र कन्हैयालाल नदी के पास एक दुकान के बाहर बैठ कर फोन पर बात कर रहा था। आरोपी ने उसको घर जाने के लिए कहा तो शुभम भड़क गया और दोनों में विवाद हो गया जो हाथापाई में बदल गया। इस दौरान सुनील ने नीचे पड़े पत्थर को उठाकर मृतक के सिर पर दे मारा। इससे उसके सिर से खून निकलने लगा और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान खुफिया एजेंसी से जुड़े लॉरेंस गैंग के तार, ऐसे आया पाक के संपर्क में

आरोपी ने उसके शव काे घसीटते हुए नदी किनारे ले गया और नदी में फेंक दिया। इसके बाद उसके शव पर पत्थर जमाकर भाग गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी व मृतक दोनों अच्छे मित्र थे। उल्लेखनीय है कि सोमवार सुबह आंतरी गांव में मोरनी नदी में शुभम का शव मिला था।

Home / Dungarpur / दोस्त से मात्र कहासुनी हुई और सिर पर पत्थर मार कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो