scriptपत्नी के सामने डूबा पति, देखकर भी कुछ न कर पाई; चीखने के बाद जबतक लोग आए… हो गई मौत | Man dies due to drowning in pond | Patrika News
डूंगरपुर

पत्नी के सामने डूबा पति, देखकर भी कुछ न कर पाई; चीखने के बाद जबतक लोग आए… हो गई मौत

Dungarpur News : पत्नी के सामने ही उसका पति तालाब में डूब गया। इससे पहले कि गोताखोर उसे बचा पाता, उसकी मौत हो गई। घटना डूगरपुर सदर थाना क्षेत्र के पाल देवल हैजा तालाब की है।

डूंगरपुरMay 01, 2024 / 09:18 pm

Suman Saurabh

Man dies due to drowning in pond

Demo Photo

डूंगरपुर। तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वह और उसकी पत्नी कपड़े धोने और नहाने के लिए पास के तालाब पर आए थे। घटना के वक्त पत्नी तालाब के पास कपड़े धो रही थी। पत्नी के सामने ही उसका पति तालाब में डूब गया। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची। इससे पहले कि गोताखोर उसे बचा पाता, उसकी मौत हो गई। घटना डूगरपुर सदर थाना क्षेत्र के पाल देवल हैजा तालाब की है। गोताखोरों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाल लिया है। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है, जहां कल गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

सदर थाना अधिकारी गिरधारी सिंह ने बताया कि बुधवार शाम को सूचना मिली कि पाल देवल कोलरा फला तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि समयायल कोटेड का बेटा संजय (45), उसकी पत्नी और बेटा नहाने और कपड़े धोने के लिए तालाब पर गए थे। पत्नी किनारे बैठ कर कपड़े धो रही थी। इसी बीच पति नहाने के लिए तालाब में उतरा। नहाते समय संजय अचानक तालाब की गहराई में चला गया, जिससे वह डूब गया।

पति को डूबता देख पत्नी चीख पड़ी, जिसके बाद आसपास मौजूद लोग भी वहां पहुंचे। गांव के लोगों ने तालाब में डूबे संजय की काफी खोजबीन की, लेकिन संजय का कोई पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस पहुंची और गोताखोरों को बुलाया और काफी मशक्कत के बाद करीब 15 फीट की गहराई से शव को बाहर निकाला गया। मृतक संजय के 2 बेटे और 2 बेटियां हैं।

Home / Dungarpur / पत्नी के सामने डूबा पति, देखकर भी कुछ न कर पाई; चीखने के बाद जबतक लोग आए… हो गई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो