scriptडूंगरपुर के धम्बोला कस्बे में घास काटने गई महिला की कटी चोटी, फैली दहशत | women hair cut in dungarpur | Patrika News
डूंगरपुर

डूंगरपुर के धम्बोला कस्बे में घास काटने गई महिला की कटी चोटी, फैली दहशत

डूंगरपुर जिले के धम्बोला कस्बे में यश आईटीआई के निकट मंगलवार शाम को खेत में घास काट रही महिला की चोटी काटने का मामला सामने आया है।

डूंगरपुरAug 15, 2017 / 09:49 pm

Kamlesh Sharma

women hair cut in dungarpur

women hair cut in dungarpur

डूंगरपुर। महिलाओं की चोटी के बाल काटने की घटनाएं प्रदेश में थमने का नाम नहीं ले रही है। शहर व ग्रामीण इलाकों में इस तरह की घटनाएं लगातार होने से लोग दहशत में है, खासकर महिलाएं डरी हुई है। ऐसे में डूंगरपुर जिले के धम्बोला कस्बे में यश आईटीआई के निकट मंगलवार शाम को खेत में घास काट रही महिला की चोटी काटने का मामला सामने आया है।
जानकारी के मुताबिक, धम्बोला निवासी ममता उम्र 28 पत्नी सुखलाल यादव अपने पति के साथ खेत में घास काटने गई थी। पति कार्य होने से पत्नी ममता को थोड़ी देर में आना कह कर अकेली छोड़ कर घर आया था। ममता खेत में घास काट रही थी की अचानक लाल साड़ी पहने एक महिला आई चारो तरफ घूमी मुंह दबा दिया। ममता अचेत हो गई।
खेत में बेहोश देख ममता को आस पास के लोग ने परिवार को जानकारी दी। ममता अचेत थी परिजन इसे चिकित्सक के पास ले गए। धम्बोला थाने पुलिस भी सुचना पर मौके पर पहुंची। कुछ समय बाद ममता को होश आने पर देखा तो चोटी के बाल कटे थे।
पुलिस की पूछताछ में ममता ने बताया कि लाल साडी पहने महिला के अचानक को मुंह दबा दिया और इसके बाद वह अचेत हो गई। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। जहां मौके पर दो दन्ताली, जुते, कटी घास व कटे बाल पड़े मिले। किसी के पद चिन्ह की भी तलाश की लेकिन कुछ नही मिला।
पुलिस ने बाल को मौके से बरामद किया है। घटना आग की तरह पुरे क्षेत्र में फैल गई। चौराहों, नुक्कड़ पर चर्चा शरू हो गई। आस -पास के गांवों से बड़ी सख्या में लोगो इक्कठे हो गए। महिला की हालत खराब होने से सीमलवाड़ा चिकित्सालय में भर्ती कराया है। इधर, चोटी कटने के साक्ष्य सामने नहीं मिल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Home / Dungarpur / डूंगरपुर के धम्बोला कस्बे में घास काटने गई महिला की कटी चोटी, फैली दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो