scriptDelhi University Exams 2021: अंडर ग्रैजुएट परीक्षाओं के लिए डेट शीट जारी, यहां से करें डाउनलोड | Delhi University Exams 2021: date-sheet-released for undergraduate semester | Patrika News
शिक्षा

Delhi University Exams 2021: अंडर ग्रैजुएट परीक्षाओं के लिए डेट शीट जारी, यहां से करें डाउनलोड

Delhi University Exams 2021: दिल्ली विश्वविद्यालय ( DU ) ने अंडर ग्रेजुएट ( UG ) कोर्सोज की परीक्षाओं के लिए डेट शीट जारी कर दी है। डीयू की आधिकारिक वेबसाइट से छात्र डेट शीट डाउनलोड कर सकते हैं।

नई दिल्लीApr 12, 2021 / 07:46 pm

Dhirendra

delhi university
Delhi University Exams 2021: दिल्ली विश्वविद्यालय ( DU ) ने अंडरग्रेजुएट ( UG ) कोर्सोज की परीक्षाओं के लिए डेट शीट जारी कर दी है। डीयू प्रशासन ने डेट शीट शिक्षा सत्र 2021 के लिए जारी की है। डेट शीट के मुताबिक स्नातक परीक्षाएं 18 मई से शुरू होंगी और 6 जून को समाप्त होंगी।
इसे भी पढ़ें : Anna University result 2021: इंजीनियरिंग सेकेंड, थर्ड और फाइनल ईयर का रिजल्ट जारी, यहां से करें चेक

यहां से करें डेट शीट डाउनलोड

फिलहाल, DU ने डेट शीट सेकेंड और फोर्थ सेमेस्टर बीए, बीएससी और बीकॉम के छात्रों के लिए जारी की है। डेट शीट दिल्ली विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर भी उपलब्ध है। डीयू प्रशासन ने छात्रों को सलाह दी है कि अगर डेट शीट व किसी अन्य मामलों से संबंधित भ्रम को दूर करने के लिए छ़ात्र ऑनलाइन मोड में संबंधित अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं।
इसे भी पढ़ें : NFL Stipendiary trainee Admit Card 2021: स्टाइपेंडरी ट्रेनी के लिए एडमिट कार्ड जल्द होंगे जारी, यहां से करेंगे डाउनलोड

डीयू स्नातक सेमेस्टर परीक्षा 2021 : महत्वपूर्ण तिथियां

डीयू की परीक्षाएं 18 मई, 2021 से शुरू होंगी और 6 जून को समाप्त होगी।
इस बार सीबीसीएस पर आधारित है डेटशीट

दिल्ली विश्वविद्यालय 2021 के अकादमिक सेमेस्टर के लिए परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित करेगा। विभिन्न पाठ्यक्रमों में शामिल छात्रों को इसकी सूचना मुहैया करा दी गई हैं। इस बार दिल्ली विश्वविद्यालय ने च्वाइस बेस्ड क्रेडिट सिस्टम ( सीबीसीएस ) सेमेस्टर परीक्षाओं की तारीखों की घोषणा मई/जून 2021 के लिए की है।
इसे भी पढ़ें : Government Schools : राज्य, जिला व ब्लॉक स्तर पर जारी हुई सरकारी स्कूलों की स्टार रेटिंग्स, ऐसे करें चेक

ऑफलाइन क्लासेज बंद

बता दें कि दिल्ली विश्वविद्यालय ने छात्रों के लिए सभी आफलाइन क्लासेज कोरोना वायरस संक्रमण में तेजी की वजह से पहले ही बंद कर दिया था। कोविद-19 मामलों में बढ़ोतरी की वजह से ऑफलाइन क्लासेज को ऑनलाइन मोड में स्थानांतरित कर दिया गया है। छात्रों को नवीनतम अपडेट के लिए du.ac.in को चेक करते रहने की की सलाह दी जाती है।
Web Title : Delhi University Exams 2021: Date Sheet Released for Undergraduate Semester

Home / Education News / Delhi University Exams 2021: अंडर ग्रैजुएट परीक्षाओं के लिए डेट शीट जारी, यहां से करें डाउनलोड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो