scriptKerala Assembly Elections 2021 – राहुल ने कहा, मैं वामदलों से सहमत नहीं लेकिन वे हमारे भाई हैं | Kerala Assembly Elections 2021 Rahul gandhi says i dont agree with lef | Patrika News
चुनाव

Kerala Assembly Elections 2021 – राहुल ने कहा, मैं वामदलों से सहमत नहीं लेकिन वे हमारे भाई हैं

Kerala Assembly Elections 2021 – केरल विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करने आए राहुल गांधी ने लेफ्ट पार्टीज पर बड़ा बयान देते हुए उन्हें अपना भाई बताया।

Apr 02, 2021 / 01:30 pm

सुनील शर्मा

rahul gandhi

rahul gandhi

Kerala Assembly Elections 2021 – राज्य में लेफ्ट पार्टीज के साथ गठबंधन बना कर केरल विधानसभा चुनाव लड़ रही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हम वामदलों से सहमत नहीं हैं लेकिन हम उनसे घृणा नहीं करते, वे हमारे भाई हैं।
गुरुवार को मनंतवाडी़ में यूडीएफ उम्मीदवार पी.के. जयलक्ष्मी के लिए एक रोड़ शो को राहुल गांधी ने संबोधित किया। इस रोड़ शो में भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनसे सहमत नहीं हूं लेकिन मैं निश्चित रूप से उनसे घृणा नहीं करता। मैं उनके साथ वाद-विवाद करूंगा, बहस करूंगा और उनसे असहमत भी होऊंगा फिर भी आखिर में मैं उन्हें देख कर मुस्कुराऊंगा क्योंकि वे हमारे भाई हैं। हम सभी भाई और बहन हैं। उन्होंने कहा कि वामदलों के साथ डिस्कशन करना ज्यादा जरूरी है।
यह भी पढ़ें

kerala Assembly Elections 2021

– तिरुवनंतपुरम जीतने वाली पार्टी ही केरल में सरकार बनाती है

यह भी पढ़ें

चर्च ने लोगों से की अपील, समाज के सभी वर्गों का ध्यान रखने वाले उम्मीदवारों और पार्टियों को वोट दें

यह भी पढ़ें

कांग्रेसी नेता ने लगाया वोटर्स लिस्ट में धांधली का आरोप, चुनाव आयोग ने दिए जांच के आदेश

उन्होंने एलडीएफ सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वायनाड़ से किए गए वादे अभी तक सरकार ने पूरे नहीं किए हैं। यहां पर एक मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल बनना था लेकिन पिछले पांच वर्षों में कुछ भी नहीं हुआ। सरकार ने केवल एक बोर्ड लगा दिया है। हम यहां पर बोर्ड नहीं चाहते वरन एक सुपर-स्पेशिएलिटी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी वायनाड़ से सांसद हैं।
राहुल ने कहा कि हमारी पार्टी न्याय योजना के तहत तीन बेसिक मुद्दे, गरीबी, बेरोजगारी और इकोनॉमिक पिछड़ेपन को दूर करने के लिए लड़ेगी। उन्होंने कहा कि हम सुनिश्चित करेंगे कि केरल में प्रत्येक गरीब व्यक्ति को प्रतिवर्ष 72000 रुपए न्यूनतम मिल सके। आम आदमी के हाथ में पैसा आएगा तो इकोनॉमी को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने पीएम मोदी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी केवल कुछ कॉर्पोरेट्स के हाथों में पैसा जाने दे रहे हैं जो इकोनॉमी को जाम कर देगा। उन्होंने जनता से कांग्रेसनीत यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट को सपोर्ट देने की भी अपील की।

Home / Elections / Kerala Assembly Elections 2021 – राहुल ने कहा, मैं वामदलों से सहमत नहीं लेकिन वे हमारे भाई हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो