scriptपंकज सिंह बोले- गलत होने नहीं दूंगा-सच रुकने नहीं दूंगा, मंत्री बनाए जाने को लेकर जानें क्या कहा | pankaj singh says he will not let anything go wrong | Patrika News
चुनाव

पंकज सिंह बोले- गलत होने नहीं दूंगा-सच रुकने नहीं दूंगा, मंत्री बनाए जाने को लेकर जानें क्या कहा

Noida Assembly Elections Result 2022 : नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह (Pankaj Singh) ने कहा कि गलत होने नहीं देंगे और सच को रुकने नहीं देंगे। वहीं मंत्री पद की दावेदारी को लेकर पंकज सिंह ने कहा कि पार्टी आलाकमान के जो भी आदेश होंगे वह उनका पालन करेंगे। बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे (UP Assembly Elections Result 2022) आने के बाद अब सभी नजरें योगी मंत्रिमंडल पर टिकी हैं।

नोएडाMar 11, 2022 / 10:56 am

lokesh verma

pankaj-singh-says-he-will-not-let-anything-go-wrong.jpg
Noida Assembly Elections Result 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे (UP Assembly Elections Result 2022) आ चुके हैं। जनपद गौतम बुद्ध नगर के तीनों सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है। नोएडा विधायक पंकज सिंह (Pankaj Singh) ने करीब 1 लाख 80 हजार के अंतर से जीत दर्ज कर रिकॉर्ड तोड़ दिया है तो वहीं जेवर से वर्तमान विधायक धीरेन्द्र सिंह ने 50 हजार के अंतर से जीत दर्ज की है। जबकि दादरी प्रत्याशी तेजपाल नागर को करीब 1 लाख 38 हजार वोट मिले। जिसके बाद तीनों प्रत्याशियों ने जनता का धन्यवाद दिया है। जेवर विधानसभा से जीते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबी ठाकुर धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि जेवर की जीत जेवर की जनता की जीत है। साथ ही ये योगी और मोदी की उस नीति और नियत की जीत है, जिस माध्यम से वे सबका साथ, सबका विश्वास के साथ सबका विकास करते हैं। उन्होंने कहा कि ये जीत उन लोगों के लिए सबक है, जो चुनाव से चंद दिन पहले से आते है और लोगों को गुमराह करके उनसे वोट मांगते हैं।
गलत होने नहीं दूंगा, सच रुकने नहीं दूंगा- पंकज सिंह

नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह ने कहा कि जैसी मुझे जानकारी दी गई है कि नोएडा में भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। ये पार्टी की ही नहीं बल्कि नोएडा वासियों की जीत है। जैसा मैंने पहले 5 सालों से जनता से कहा कि गलत होने नहीं देंगे और सच को रुकने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि नोएडा की जनता ने जो सपने देखे हैं, उन्हें हम आने वाले समय मे जरूर पूरा करेंगे।
यह भी पढ़ें- यूपी में भाजपा की प्रचंड जीत ने हम सबको बड़ी जिम्मेदारी दी : योगी आदित्यनाथ

मंत्री बनने को लेकर ये बोले पंकज सिंह

किसान और बायर्स के मुद्दों पर पंकज सिंह ने कहा कि जिसकी जो भी जायज मांगे होगी वे सभी जरूर पूरी की जाएंगी। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री पद की दावेदारी को लेकर किए गए सवाल पर पंकज सिंह ने कहा कि पार्टी आलाकमान के जो भी आदेश होंगे वह उनका पालन करेंगे।
यह भी पढ़ें- UP Assembly Election Results 2022 : सपा-रालोद गठबंधन के सभी समीकरण हुए फेल, जानें क्या रहे कारण

अंग्रेजों की तरह फूट डालो राज करो की राजनीति बंद करो- तेजपाल नागर
वही, दादरी से बीजेपी प्रत्याशी तेजपाल नागर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये जीत जनता की जीत है और पार्टी हाईकमान की जीत है। मैं उन लोगों से कहा देना चाहता हूं, जो लोग अंग्रेजों की तरह फूट डालो राज करो की राजनीति करते हैं, अब ऐसी राजनीति करना बंद करो। मुझे मेरी क्षेत्र की जनता ने इतना प्यार दिया है, जिसका मैं हमेशा आभारी रहूंगा।

Home / Elections / पंकज सिंह बोले- गलत होने नहीं दूंगा-सच रुकने नहीं दूंगा, मंत्री बनाए जाने को लेकर जानें क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो