scriptVaranasi Assembly Elections Result 2022: भाजपा की प्रचंड जीत पर काशी में जश्न का माहौल, ‘जय श्रीराम’ के नारों के बीच ढोल-नगाड़े बजाते हुए झूमी जनता | Varanasi Election results UP Assembly Elections 2022 Results | Patrika News
चुनाव

Varanasi Assembly Elections Result 2022: भाजपा की प्रचंड जीत पर काशी में जश्न का माहौल, ‘जय श्रीराम’ के नारों के बीच ढोल-नगाड़े बजाते हुए झूमी जनता

Varanasi Assembly Elections Result 2022- बीजेपी के बढ़ते के बाद काशी में भी जश्न का माहौल देखने को मिला। शाम 8 बजे के बाद जगह-जगह बीजेपी कार्यकर्ता ढोल और नगाड़े बजाते हुए झूमते नजर आए। होली से पहले ही कार्यकर्ताओं ने जीत के जश्न में गुलाल उड़ाया, पटाखे फोड़े और हर-हर महादेव का नारा देकर बीजेपी की जीत पर खुशी जाहिर की।

Mar 10, 2022 / 10:45 pm

Karishma Lalwani

Varanasi Election results UP Assembly Elections 2022 Results

Varanasi Election results UP Assembly Elections 2022 Results

Varanasi Assembly Elections Result 2022: उत्तर प्रदेश का इस बार का विधानसभा चुनाव रोचक रहा। यूपी में एक बार फिर कमल खिला है। प्रचंड जीत जीतने वाली बीजेपी के लिए पूरे प्रदेश में जश्न का माहौल है। वहीं, वीआईपी सीट वाराणसी की सभी 8 विधानसभा सीटों पर भाजपा ने सत्ता वापसी की है। यहां की सभी सीटों पर कमल खिला है। बीजेपी के बढ़ते के बाद काशी में भी जश्न का माहौल देखने को मिला। देर शाम जगह-जगह बीजेपी कार्यकर्ता ढोल और नगाड़े बजाते हुए झूमते नजर आए। होली से पहले ही कार्यकर्ताओं ने जीत के जश्न में गुलाल उड़ाया, पटाखे फोड़े और हर-हर महादेव का नारा देकर बीजेपी की जीत पर खुशी जाहिर की।
विजय जुलूस की पाबंदी के बीच वाराणसी के गौदोलिया, चौक, कचहरी, सिगरा, पहाड़िया, पांडेयपुर, अर्दली बाजार सहित कई जगहों पर कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया। इस दौरान पुलिस उन्हें रोकती भी दिखी लेकिन उन पर इस रोक का असर न पड़ा।
यह भी पढ़ें

UP Assembly Elections Result 2022: योगी की जीत से पाकिस्तान में भी बेचैनी, देखिये कैसी-कैसी आ रही प्रतिक्रियाएँ

जनता जनार्दन का पुष्प वर्षा से अभिनंदन

बीजेपी कार्यकर्ता अनूप जायसवाल ने पार्टी की प्रचंड बहुमत जीत पर कहा कि वह और समर्थक जनता जनार्दन का पुष्प वर्षा से अभिनंदन कर रहे हैं। लोगों ने डबल इंजन सरकार पर अपना भरोसा जताया और उन्हें प्रचंड बहुमत जीत से एक बार फिर जीत का स्वाद चखाया।
शिवपुर से अनिल राजभर, रोहनिया से सुनील पटेल, कैंट से सौरभ श्रीवास्तव, पिंडरा से अवधेश सिंह, अजगरा से त्रिभुवन राम, उत्तरी से रविंद्र जायसवाल, सेवापुरी से नील रतन सिंह और दक्षिणी से नीलकंण तिवारी जीते हैं।

Home / Elections / Varanasi Assembly Elections Result 2022: भाजपा की प्रचंड जीत पर काशी में जश्न का माहौल, ‘जय श्रीराम’ के नारों के बीच ढोल-नगाड़े बजाते हुए झूमी जनता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो