बागी के विलेन Sudhir Babu ने कही बड़ी बात, हिंदी फिल्मों के लिए नहीं छोड़ सकते टॉलीवुड

By: धीरज शर्मा
| Updated: 05 Sep 2020, 09:20 PM IST
बागी के विलेन Sudhir Babu ने कही बड़ी बात, हिंदी फिल्मों के लिए नहीं छोड़ सकते टॉलीवुड
अभिनेता सुधीर बाबू

  • अभिनेता Sudhir Babu की नई फिल्म 'वी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज
  • एक्शन थ्रिलर फिल्म में एक सीरियल किलर का पीछा करते नजर आएंगे सुधीर बाबू
  • सुधीर कहते हैं पहले टॉलीवुड फिर बॉलीवुड

नई दिल्ली। फिल्म बागी में विलेन का दमदार अभिनय से सुधीर बाबू ( Sudhir Babu ) ने युवाओं के दिल में एक अलग जगह बना ली थी। यही वजह है कि इसके उनकी फिल्मों का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। सुधीर बाबू की नई फिल्म 'वी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पांच सितंबर को रिलीज हुई है। तेलुगू एक्शन थ्रिलर फिल्म का सुधीर के फैंन को काफी समय से इंतजार था। जो आखिरकार खत्म हो गया है।

इस फिल्म की रिलीज पर सुधीर बाबू भी काफी खुश नजर आए। हालांकि इस दौरान उन्होंने एक बड़ी बात कह डाली है। एक चैनल से इंटरव्यू में सुधीर बाबू ने साफ कहा है कि उनकी प्राथमकिता हमेशा टॉलीवुड रहेगा।

ड्रग रैकेट के अलावा न्यूड वीडियो लीक मामले में भी सुर्खियां बंटोरी चुकी हैं संजना गलरानी, जानें क्या है मामला

एक्शन हीरो के रूप में अपनी अलग पहचान बना चुके अभिनेता सुधीर बाबू ने कहा है कि टॉलीवुड उनकी पहली पसंद हैं। यहां उन्हें वो मुकाम मिला है जिसका उन्होंने कभी सपना देखा था। जब उनसे पूछा गया है कि लंबे समय से वे हिंदी फिल्मों में क्यों नहीं दिखे तो उन्होंने जवाब दिया कि टॉलीवुड से ही उन्हें फुर्सत नहीं मिल रही है।
हालांकि इस दौरान हिंदी फिल्मों के भी ऑफर मिले हैं, लेकिन समय कम होने की वजह से वे नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता में टॉलीवुड ही है। टॉलीवुड छोड़कर वे पूरी तरह हिंदी फिल्मों में काम नहीं सकते।

आपको बता दें कि नई फिल्म वी रिलीज होगई है। इस फिल्म में उनके अपोजिट अदिति राव हैदरी हैं। फिल्म को अमेजन प्राइम रिलीज किया जा चुका।

इस फिल्म में सुधीर बाबू एक सैद्धांतिक सिपाही का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में वे एक सीरियल किलर का पीछा करते नजर आएंगे।

मशहूर संगीतकार और गीतकार सलिल चौधरी के वो सदाबहार गीत जो अब ही हर किसी की जुबां पर, इन्होंने हर दिल में बनाई जगह

पुलिस अधिकारियों से की बात
सुधीर बाबू ने बताया कि इस फिल्म में अपने किरदार के लिए उन्होंने कुछ पुलिस अधिकारियों से बातचीत भी की। उनके बॉलीवुड लैंग्वेज पर भी काम किया।
पुलेला गोपीचंद की बायोपिक में काम
आपको बता दें कि सुधीर बाबू बैंडमिंटन खिलाड़ी पुलेला गोपीचंद की बायोपिक पर भी काम कर रहे हैं। जल्द वे इस स्टार खिलाड़ी की बायोपिक में लीड रोड में भी नजर आएंगे।