ड्रग रैकेट से पहले इस मामले में जमकर सुर्खिया बंटोरी चुकी Sajjana Galrani

  • Sandalwood Drug रैकेट को लेकर चर्चा में है अभिनेत्री Sanjjanaa Galrani
  • कन्नड़ अभिनेत्री और मॉडल संजना पहले भी बंटोरी चुकी हैं सुर्खियां
  • फिल्म दुंडुपाल्या-2 के सीन की वजह से चर्चा में आ गईं थी संजना गलरानी

नई दिल्ली। देश के दक्षिण राज्य कर्नाटक के बेंलगूरु में कुछ दिन पहले हुए ड्रग रैक्ट के भंड़ा फोड़ में कई हस्तियों के नाम उजागर हुए हैं। इन्हीं नामों से एक है मॉडल और अभिनेत्री संजना गलरानी ( Sanjjanaa Galrani )। संजना गलरानी के सहायक को इस मामले में हाल में गिरफ्तार भी किया गया है। इसके बाद संजना ने मीडिया में अपना बयान भी जारी किया है।

संजना ने कहा है कि कुछ मीडिया के लोग मुझसे इस मुद्दे पर बयान देने को कह रहे हैं, लेकिन मैं बयान नहीं दे रही इसका मतलब ये नहीं है कि मैं किसी से डर रही हूं। बस मैं सस्ता प्रचार नहीं करना चाहती। ड्रग के इस हाईप्रोफाइल मामले को लेकर संजना इस वक्त सुर्खियों में हैं, लेकिन पहली बार नहीं है जब संजना ने किसी विवादित मुद्दे पर सुर्खियां बंटोरी हों। इससे पहले भी संजना एक विवादित मुद्दे पर चर्चा में रह चुकी हैं।

मशहूर गीतकार और संगीतकार सलिल चौधरी के सदाबहार गीत जिन्होंने मचा दी धूम

तीन वर्ष पहले न्यूड लुक से बंटोरी चर्चा
ड्रग रैकेट में नाम उछलने से पहले संजना गलरानी वर्ष 2017 में भी जमकर सुर्खियां बंटोर चुकी हैं। तीन वर्ष पूर्व एक कन्नड़ फिल्म 'दंडुपाल्या 2' का एक सीन काफी वायरल हुआ। इस सीन में संजना न्यूड लुक में नजर आई थीं। दरअसल ये सीन पहले फिल्म के लिए शूट किया गया था।

बाद में रीजनल सेंसर बोर्ड की कैंची चलने की वजह से इस सीन को फिल्म से हटा दिया गया था। लेकिन किसी तरह से सीन बाद में लीक हो गया और इसको लेकर संजना गलरानी ने जमकर सुर्खियां बंटोरी।

उस दौरान संजना गलरानी पर पब्लिसिटी स्टंट के आरोप भी लगे थे, जिन्हें अभिनेत्री ने खारिज कर दिया था। इस सीन में जेल के अंदर कुछ पुलिसकर्मी संजना को फिजिकलली टॉर्चर करते नजर आ रहे हैं।

ऑनलाइन लीक हुए इन दृश्यों की वजह से संजना गलरानी का नाम काफी उछला था। हालांकि संजना ने उस दौरान कहा था कि वे लोग पता लगा रहे हैं कि आखिर ये वीडियो लीक कैसे हुआ। इस दौरान उन्होंने ये भी साफ कहा था कि ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। आपको बता दें कि फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया। ये फिल्म दंदुपल्या नाम के गैंग पर आधारित थी।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned