scriptअभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दिया विराट कोहली के फैन को ये तोहफा … | Actress Anushka Sharma given this gift to Virat's Kohli Fan | Patrika News
मनोरंजन

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दिया विराट कोहली के फैन को ये तोहफा …

एक रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने ‘फिल्लौरी’ के लिए आई। आपको बता दे कि ‘फिल्लौरी’ 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है और ये एक पंजाबी फिल्म है। अनुष्का ने हर किसी की परफॉरमेंस को एन्जॉय किया बल्कि उनके साथ नाची और झूमी भी।

Mar 17, 2017 / 10:50 am

rajesh walia

ANUSHKA-VIRAT

ANUSHKA-VIRAT

मंगलवार को एक रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने ‘फिल्लौरी’ के लिए आई। आपको बता दे कि ‘फिल्लौरी’ 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है और ये एक पंजाबी फिल्म है। अनुष्का ने हर किसी की परफॉरमेंस को एन्जॉय किया बल्कि उनके साथ नाची और झूमी भी।
अनुष्का ने अपने ही फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ का गाना ‘गर्ल्स ऑन स्विंग’ पर अपने अदाओं के जलवे बिखेरे लेकिन मजा तो तब आया जब इडियन आइडल के एक प्रतिभागी द्वारा अपने दिल की बात पहुंचाने का जिम्मा अनुष्का को दिया। और अनुष्का ने उसे बखूबी से निभाने का वायदा भी किया ।
सूत्रों के मुताबिक एक प्रतिभागी की अच्छी परफॉरमेंस के बाद उसने अनुष्का को कहा कि शायद उसे फिर कभी ये मौका नहीं मिलेगा अपनी बात कहने का,वो जितनी फैन अनुष्का की है पर उससे भी कहीं ज्यादा वो विराट की जबरदस्त फैन हैं बल्कि वो विराट से बहुत प्यार भी करती है।

Home / Entertainment / अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दिया विराट कोहली के फैन को ये तोहफा …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो