scriptWar 2: ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर का लुक हुआ लीक, किरदार की डिटेल्स भी वायरल | War 2 Hrithik Roshan Jr NTR looks leaked from shooting set of fans happy to see him | Patrika News
बॉलीवुड

War 2: ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर का लुक हुआ लीक, किरदार की डिटेल्स भी वायरल

Hrithik Roshan And Jr NTR War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का फिल्म ‘वॉर 2’ के शूटिंग सेट से लुक लीक हो गया है। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

मुंबईApr 17, 2024 / 12:46 pm

Priyanka Dagar

War 2 News: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘वॉर’ के सीक्वल ‘वॉर 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के फिल्म सेट से ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का लुक लीक हो गया है। दोनों स्टार्स तगड़े एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। ‘वॉर 2’ में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। हाल ही में दोनों एक्टर्स ने कुछ एक्शन सीन्स शूट किए हैं। दोनों का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ‘वॉर 2’ में ऋतिक और एनटीआर के अलावा कियारा आडवाणी भी धमाल मचाएंगी।

‘वॉर 2’ में ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर का लुक हुआ लीक (War 2 Hrithik Roshan And Jr NTR)

फिल्म ‘वॉर 2’ में ऋतिक रोशन के अलावा साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी हैं। फिल्म सेट से फोटो लीक हुई है उसमें ऋतिक रोशन ने सफेद हाई नेक स्वेटर के साथ ब्लैक जैकेट पहनी हुई है और जूनियर एनटीआर ब्लैक कार्गो और टी-शर्ट में दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर जो फोटो लीक हुई है उन तस्वीरों में ऋतिक रोशन ब्लैक कॉफी या चाय पीते नजर आ रहे हैं, जूनियर एनटीआर फिल्म के सेट पर जाते हुए दिख रहे हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर हीरो के बजाए विलेन का रोल कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया को लेकर किया क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस बोले- बंद हो गया क्या?

ऋतिक रोशन ‘वॉर 2’ में एक जासूस का रोल निभा रहे हैं। ऋतिक का नाम फिल्म में कबीर है, जैसा की पहली फिल्म में था। जूनियर एनटीआर फिल्म में खूंखार विलेन बने हैं। ‘वॉर 2’ में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के बीच शानदार एक्शन देखने को मिलेगा। अब फैंस के बीच ये दोनों फोटो देखने के बाद फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ गई है।

Home / Entertainment / Bollywood / War 2: ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर का लुक हुआ लीक, किरदार की डिटेल्स भी वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो