scriptAmitabh Bachchan ने सोशल मीडिया को लेकर किया क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस बोले- बंद हो गया क्या? | Amitabh Bachchan cryptic post on twitter said social media switched off news | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया को लेकर किया क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस बोले- बंद हो गया क्या?

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया को लेकर एक बार फिर न समझने वाली बात लिखी है। फैंस इस पूरे ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि एक्टर का सोशल मीडिया बंद हो गया है।

मुंबईApr 17, 2024 / 10:49 am

Priyanka Dagar

अमिताभ बच्चन ने किया सोशल मीडिया को लेकर ट्वीट

Amitabh Bachchan Tweet: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह नई टेक्निक और अपने दिल की बातों को अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। एक बार फिर एक्टर ने आधी रात को ट्वीट किया। एक्टर के इस ट्वीट ने फैंस को परेशान कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया को लेकर न समझने वाली बात लिखी है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर किया ट्वीट (Amitabh Bachchan Tweet Social Media)

अमिताभ बच्चन ने मंगलवार रात करीब 2.23 बजे एक ट्वीट किया। एक्टर जब भी ट्वीट करते हैं तो उनके फैंस कई सवाल और जवाब करते हैं पर मंगलवार को एक्टर ने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया। उन्होंने लिखा- T 4982 – Social media switched off news !! यानी सोशल मीडिया ने बंद कर दी खबरें। अब इस ट्वीट के बाद उनके फैंस उनके सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर परेशान हो रहे हैं। फैंस को लग रहा है कि अब एक्टर सोशल मीडिया पर खबरें और बातें फैंस के साथ शेयर नहीं करेंगे। 
यह भी पढ़ें

फ्लॉप हुई अक्षय-टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’, 6वें दिन लुढ़का पूरा कलेक्शन

अमिताभ बच्चन के एक फैन ने उनके ट्वीट पर कमेंट कर लिखा, ‘आखिर आप कहना क्या चाहते हैं?’ दूसरे ने लिखा, ‘अच्छा लग रहा है कि आपका KBC शो एक बार फिर ऑन एयर होने जा रहा है।’ तीसरे ने लिखा, ‘आपका सोशल मीडिया बंद हो गया क्या?’ चौथे ने लिखा, ‘ये तो अच्छा है कि सोशल मीडिया पर अब ज्यादा खबरें नहीं दिखाई जाएंगी, यानी नो न्यूज इज गुड न्यूज।’ ऐसे ही महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस अक्सर उनके ट्वीट पर जवाब देते नजर आते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया को लेकर किया क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस बोले- बंद हो गया क्या?

ट्रेंडिंग वीडियो