scriptइस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस हिना खान | Actress hina khan suffers from severe disease Gastroesophageal reflux | Patrika News
मनोरंजन

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस हिना खान

हिना खान टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरों में से एक है। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं।

मुंबईMar 15, 2024 / 04:05 pm

Swati Tiwari

hina khan suffering from disease

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं हिना खान

हिना खान (Hina Khan) ने सीरीयल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) से लेकर बिग बॉस (Bigg Boss) तक अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। हिना खान लंबे समय से टीवी की दुनिया से दूर हैं। हिना ने अपने एक्टिंग से लोगों को अपना दिवाना बना रखा है। अब हाल ही में हिना खान ने रमजान (Ramzan) के महीने में बताया कि वो किसी बीमारी से जूझ रही हैं। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस काफी चिंता में हैं।
hina khan
हिना ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बिमारी की जानकारी लोगों के साथ शेयर किया। हिना ने अपने हाथ पर छुहारा रख कर पोस्ट किया कि,”मुझे गैस्ट्रोएसोफेगल रिफ्लक्स रोग (GERD) जैसी गंभीर बीमारी है। दुर्भाग्यवश रमजान में इसकी समस्या और ज्यादा बढ़ गयी है। अगर मैं फास्ट कंटिन्यू करती हूं तो मेरी मां ने कहा इसमें अजवा खजूर मददगार साबित हो सकते हैं। क्या आप लोग कोई घरेलू नुस्खे का सुझाव दे सकते हैं, जिससे मुझे इससे आराम मिल सकें”। उनके इस पोस्ट पर लोग कमेंट करके उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Home / Entertainment / इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस हिना खान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो