scriptJaya Kishori: इस बॉलीवुड एक्टर की फैन हैं धर्मगुरु जया किशोरी, Video आया सामने | Jaya Kishori big fan of Actor Amitabh Bachchan since childhood | Patrika News
मनोरंजन

Jaya Kishori: इस बॉलीवुड एक्टर की फैन हैं धर्मगुरु जया किशोरी, Video आया सामने

Jaya Kishori: जया किशोरी के लाखों फैंस हैं, पर वह खुद इस बड़े सुपरस्टार की फैन है आइये जानते हैं वह कौन हैं…

मुंबईApr 13, 2024 / 02:47 pm

Priyanka Dagar

jaya_kishori_big_fan_of_actor_amitabh_bachchan_since_childhood_no_bold_scenes.jpg

जया किशोरी को पसंद है ये सुपरस्टार

Jaya Kishori: फेमस इंफ्लूएंसर जया किशोरी को जितना शौक डांस का है उतना उन्हें एक्टिंग से भी प्यार है। जया किशोरी ने बॉलीवुड में अपने पसंदीदा एक्टर के बारे में बताया है, जिसे सुनकर उनके फैंस भी काफी खुश हो गए हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है और उन्होंने ये भी बताया है कि वह सुपरस्टार उन्हें क्यों पसंद है?

जया किशोरी मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर फैंस को प्यार से लेकर जीवन के अर्थ के बारे में बताती नजर आती हैं। इसी वजह से उनके हर वीडियो को मिलियन में व्यूज मिलते हैं। लोग उनकी बातों को काफी ध्यान से सुनते हैं और फॉलो भी करते हैं। सोशल मीडिया पर जया किशोरी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें वह फिल्मों को लेकर बात कर रही हैं और साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें महानायक अमिताभ बच्चन काफी पसंद है। अमिताभ बच्चन जया किशोरी के फेवरेट स्टार हैं।
यह भी पढ़ें

‘पुष्पा 2’ ने रिलीज से पहले तोड़ा ‘जवान’ का ये रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली बनी पहली भारतीय फिल्म

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wqrvk

जया किशोरी (Jaya Kishori ) ने आगे कहा कि वह फिल्में देखना पसंद करती हैं और उनके ऑल टाइम फेवरेट बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं। वह बचपन से उनकी फिल्में देखती आई हैं। ऐसा इस वजह से है क्योंकि उनकी फिल्म में एडल्ट सीन नहीं होता है और परिवारिक फिल्में होती हैं। इसलिए वो उनकी फिल्में अपने परिवार के साथ बैठकर देखती हैं।

Home / Entertainment / Jaya Kishori: इस बॉलीवुड एक्टर की फैन हैं धर्मगुरु जया किशोरी, Video आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो