Esha Gupta ने 2020 को अ​लविदा कहा, लिखा - आखिर दिसंबर निकाल ही दिया

By: पवन राणा
| Published: 30 Dec 2020, 07:10 PM IST
Esha Gupta ने 2020 को अ​लविदा कहा, लिखा - आखिर दिसंबर निकाल ही दिया
Esha Gupta ने 2020 को अ​लविदा कहा, लिखा - आखिर दिसंबर निकाल ही दिया

  • ईशा गुप्ता ( Esha Gupta ) ने हॉट फोटो शेयर कर कहा 2020 को अलविदा
  • फोटो कैप्शन में फैमिली और फ्रेंड्स का जताया आभार
  • फोटो पर सेलेब्स और फैंस ने किया रिएक्ट

मुंबई। बॉलीवुड सितारों ने साल 2020 को अलविदा कहना शुरू कर दिया है। कई स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर 'बॉय-बॉय 2020' ( Bye Bye 2020 ) के पोस्ट शेयर करना शुरू कर दिया है। इन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ( Esha Gupta ) । ईशा ने अपने सोशल अकाउंट पर नई सुबह की प्रतीक तस्वीर शेयर कर 2020 और 2021 के बारे में फैंस से मैसेज शेयर किया है।

esha_gupta_pics.png

'आज रात के लिए तैयार हूं'
ईशा ने अपनी पोस्ट में जो फोटो शेयर किया है उसमें उनकी पीठ दिखाई दे रही है। वह कैमरे को अंगड़ाई लेने वाला पोज दे रही हैं। कहा जा सकता है कि वह 2020 को इसी अंदाज में अलविदा कहना चाहती हैं। लगता है कि यह मोनोक्रॉम तस्वीर उनके बैडरूम में क्लिक की गई है। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,'हमने दिसंबर निकाल लिया है। मेरे परिवार और मित्रों के अच्छे स्वास्थ्य और प्यार के लिए आभारी हूं। आज रात के लिए तैयार हूं, बॉय 2020'

esha_gupta_pic.png

'हेरा फेरी 3' में दिखेंगी ईशा
ईशा ने 2012 में इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'जन्नत 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके अलावा वह 'राज 3डी', 'चक्रव्यूह', 'हमशक्ल्स','बेबी', 'रूस्तम', 'कमांडो 2' और 'बादशाहो' जैसी मूवीज में नजर आ चुकी हैं। पिछली बार वह 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' में दिखाई दीं थीं। एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में 'हेरा फेरी 3' और 'डेसी मैजिक' शामिल है।