script12th Fail स्टार विक्रांत मैसी को इस एक्ट्रेस पर था क्रश, आज भी हैं उस पर लट्टू, पत्नी को हो सकती है जलन | Kareena Kapoor Khan Is Childhood Crush Of Vikrant Massey Reveals 12th Fail Star | Patrika News
बॉलीवुड

12th Fail स्टार विक्रांत मैसी को इस एक्ट्रेस पर था क्रश, आज भी हैं उस पर लट्टू, पत्नी को हो सकती है जलन

Vikrant Massey: बॉलीवुड स्टार विक्रांत मैसी की फिल्म 12th Fail जल्द ही चीन में रिलीज होने जा रही है। इसी के साथ ही उन्होंने ये खुलासा किया है कि उनका चाइल्डहुड क्रश कौन था।

मुंबईApr 17, 2024 / 05:58 pm

Jaiprakash Gupta

Vikrant Massey

विक्रांत मैसी

Vikrant Massey: बॉलीवुड स्टार विक्रांत मैसी की फिल्म 12th Fail जल्द ही चीन में रिलीज होने जा रही है। इसी के साथ ही उन्होंने ये खुलासा किया है कि उनका चाइल्डहुड क्रश कौन था। विक्रांत की इस फिल्म ने हाल ही में सिल्वर जुबली पूरी की है।

उनकी ये फिल्म 25 सप्ताह से सिनेमाघरों में लगी हुई है। इसी के बारे में बात करते हुए विक्रांत ने एक इंटरव्यू में बताया कि कौन है उनकी चाइल्डहुड क्रश यानी बचपन का प्यार।
यह भी पढ़ें

विक्रम के बर्थडे पर रिलीज हुआ ‘थंगालान’ का अनदेखा वीडियो, KGF की कहानी ऐसे हुई थी शूट

12th Fail


विक्रांत मैसी का चाइल्डहुड क्रश

ये कोई और नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हैं। विक्रांत ने बताया कि वो उनका चाइल्डहुड क्रश हैं। जब उन्हें पता चला कि उनकी इस मूवी को करीना कपूर ने भी देखा है तो वो बहुत खुश हुए और बता डाली अपने दिल की बात।
यह भी पढ़ें

35 लाख में बनी फिल्म में एक्टर ने पहनी थी दूसरों से मांगकर शर्ट, मिला नेशनल अवॉर्ड, एक ने फ्री में किया काम

kareena kapoor
विधु विनोद चोपड़ा की इस फिल्म को कई अवॉर्ड्स मिले हैं। इसके लिए एक्टर डायरेक्टर दोनों को सराहा जा रहा है। आलिया भट्ट, विक्की कौशल, वरुण धवन जैसे स्टार्स ने इसकी खूब तारीफ की। इस फिल्म को करीना ने भी देख विक्रांत की तारीफ की थी।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

‘मैं उनसे बेहद प्यार करता हूं’

इस बारे में जानने के बाद विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने कहा- ‘हममें से अधिकांश लोगों की तरह, मैं भी उससे आश्चर्यचकित हूं। मैं उससे बेहद प्यार करता हूं। वह इतनी उदार थी कि उसने समय निकालकर फिल्म देखी। उन्होंने मेरी मूवी देखी मुझे आश्चर्य है, मैं और क्या मांग सकता हूं? वह मेरी बचपन की क्रश रही हैं।’
विक्रांत मैसी ने बताया कि वो उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं

Home / Entertainment / Bollywood / 12th Fail स्टार विक्रांत मैसी को इस एक्ट्रेस पर था क्रश, आज भी हैं उस पर लट्टू, पत्नी को हो सकती है जलन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो