script35 लाख में बनी फिल्म में एक्टर ने पहनी थी दूसरों से मांगकर शर्ट, मिला नेशनल अवॉर्ड, एक ने फ्री में किया काम | Hansal Mehta On Making Shahid In Rupees 35 Lakh Starring Rajkummar Rao | Patrika News
बॉलीवुड

35 लाख में बनी फिल्म में एक्टर ने पहनी थी दूसरों से मांगकर शर्ट, मिला नेशनल अवॉर्ड, एक ने फ्री में किया काम

Rajkummar Rao: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव की एक फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिला था, इसके हंसल मेहता ने बनाया था, इस फिल्म को बनाने में उन्हें क्या-क्या मुश्किलें आई थीं, डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया है।

मुंबईApr 17, 2024 / 12:34 pm

Jaiprakash Gupta

shahid

नेशनल अवॉर्ड विनिंग मूवी

Rajkummar Rao: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव की एक फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिला था, इसके हंसल मेहता ने बनाया था, इस फिल्म को बनाने में उन्हें क्या-क्या मुश्किलें आई थीं, डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया है।
shahid movie
‘स्कूप’, ‘स्कैम’ 1992 जैसी वेब सीरीज बना चुके डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने 2012 आई इस मूवी को डायरेक्ट किया था। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का बजट 35 लाख रुपये था और इसके लिए एक्टर के.के. मेनन ने फीस तक नहीं ली थी।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

राजकुमार राव को मिला था नेशनल अवॉर्ड

shahid movie
फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने लीड रोल प्ले किया था, इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टर और हंसल मेहता को बेस्ट डायरेक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित थी और इसके लिए राजकुमार राव ने अपने दोस्तों से उधार ली हुई शर्ट पहनी थी। जितनी भी शर्ट उन्होंने इस मूवी में पहनी हैं वो दूसरों की हैं।
यह भी पढ़ें

परेशान हैं अमिताभ बच्चन, सता रहा बहुत बड़ा खतरा, बोले 1954 में ही हो गई थी भविष्यवाणी

ओटीटी पर हुई रिलीज

इसके प्रोड्यूसर किस्तों में कभी एक लाख, कभी 3 लाख रुपये देकर इसकी शूटिंग करवा रहे थे। हंसल मेहता ने ये मूवी 10 लोगों के साथ बना डाली थी। इस फिल्म का नाम है ‘शाहिद’ (Shahid), इसमें राजकुमार राव ने शाहिद आज़मी नाम के वकील का रोल प्ले किया था। इसे अब ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। शाहिद को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर आराम से घर बैठे इंजॉय कर सकते हैं।

ये मूवी डायरेक्टर हंसल मेहता और राजकुमार राव के करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी, इसके बाद उनका करियर ग्राफ तेजी से ऊपर की ओर बढ़ने लगा था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 35 लाख में बनी फिल्म में एक्टर ने पहनी थी दूसरों से मांगकर शर्ट, मिला नेशनल अवॉर्ड, एक ने फ्री में किया काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो