scriptमाइली को शिखर तक पहुंचने के लिए किन-किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ा, जानकर हो जाएंगे दंग | miley cyrus in netflix web series black mirror | Patrika News
मनोरंजन

माइली को शिखर तक पहुंचने के लिए किन-किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ा, जानकर हो जाएंगे दंग

शो में बताया जाएगा कि माइली को शिखर तक पहुंचने के लिए किन-किन परिस्थितियों ….

May 28, 2019 / 03:56 pm

Shaitan Prajapat

miley cyrus

miley cyrus

भारत में इन दिनों वेब सीरीज, वेब शो और वेब फिल्मों का चलन खूब बढ़ रहा है। मनोरंजन जगत के बड़े-बड़े स्टार इस ओर रुख कर रहे हैं। इसी खबर आ रही हैं कि नेटफ्लिक्स का बहुतचर्चित शो ‘ब्लैक मिरर’ का 5वां सीजन जल्द ही आने वाला है। खास बात यह है कि अब इस शेा में एक हॉलीवुड हस्ति भी जुड़ गई है। यह हॉलीवुड सिंगर माइली सायरस हैं। इस शो में वह एक ऐसे कलाकार की भूमिका में दिखाई देंगी, जिसके हजारों फैंस है।

 

miley cyrus

शो में बताया जाएगा कि माइली को शिखर तक पहुंचने के लिए किन-किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है। रियल लाइफ में माइली अपने गानों और स्टाइल की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी गजब है। पिछले साल ही उन्होंन लियाम हेमसवर्थ से फ्रेंकलिन में सीक्रेट मैरेज की थी। हालाकि सिंगर ने इन खबरों को महल अफवाह बताया था।

 

miley cyrus
हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस माइली साइरस अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करतीं रहती हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।

Home / Entertainment / माइली को शिखर तक पहुंचने के लिए किन-किन परिस्थितियों से गुजरना पड़ा, जानकर हो जाएंगे दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो