scriptCrew OTT Release: करीना-तब्बू-कृति की तिकड़ी अब दिखाएगी ओटीटी पर कमाल, जानें कहां देख सकते हैं फिल्म | Crew OTT Release watch kareena kapoor tabu kriti sanon trio on ott platform netflix | Patrika News
OTT

Crew OTT Release: करीना-तब्बू-कृति की तिकड़ी अब दिखाएगी ओटीटी पर कमाल, जानें कहां देख सकते हैं फिल्म

Crew OTT Release: सिनेमाघरों में फिल्म ‘क्रू’ ने ताबड़तोड़ कमाई की थी। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो गई है। आइए जानते हैं किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं यह बेहतरीन फिल्म।

मुंबईMay 24, 2024 / 02:53 pm

Riya Chaube

crew ott release
Crew OTT Release: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। बड़े पर्दे पर रिलीज होने के दो महीने बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अवेलेबल है।

फिल्म ‘क्रू’ के बारे में (About Film Crew)

‘क्रू’ करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म है। इस फिल्म में तीन मेहनती फ्लाइट अटेंडेंट की लाइफ को दिखाया गया है, उन्हें कई महीनों तक उनका वेतन नहीं दिया गया है। उनकी किस्मत उन्हें कुछ अजीब मोड़ पर ले जाती है। जल्द ही, वे खुद को झूठ के जाल में फंसा हुआ पाती हैं। इन तीन एक्ट्रेस के अलावा, फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने भी एक खास रोल प्ले किया है।

यह भी पढ़ें: 23 साल की Nancy Tyagi से फिर इम्प्रेस हुआ सोशल मीडिया, वीडियो हुआ वायरल

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें फिल्म (Watch Crew On This OTT Platform)

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन जैसे बेहतरीन कलाकारों की इस हिट कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर दिल जीत लिया था और अब यह 190 देशों में उपलब्ध होगी। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर देख सकते हैं।

190 देशों में की जा सकेगी स्ट्रीम (Film Crew To Stream In 196 Countries)

फिल्म ‘क्रू’ की कहानी लोगों को काफी पसंद आई थी, जिसकी वजह से इसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया था। अब इस फिल्म को मिडनाइट ओटीटी पर रिलीज किया जा चुका है। ऐसे में जिसने भी इस फिल्म को अब तक नहीं देखा वे इसका लुत्फ उठा सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Crew OTT Release: करीना-तब्बू-कृति की तिकड़ी अब दिखाएगी ओटीटी पर कमाल, जानें कहां देख सकते हैं फिल्म

ट्रेंडिंग वीडियो