scriptElvish Yadav ने बचाव में जारी किया ये Video, बोले- उसने कहा था- तेरे बाप को… | Elvish Yadav video share in instagram after YouTuber maxtern sagar thakur allegation | Patrika News
OTT

Elvish Yadav ने बचाव में जारी किया ये Video, बोले- उसने कहा था- तेरे बाप को…

Elvish Yadav Video: एल्विश यादव ने मारपीट वाली वीडियो और FIR के बाद खुद का बचाव किया है। फैंस को भी सही-गलत में अंदर करना बताया है।
 

मुंबईMar 09, 2024 / 03:15 pm

Priyanka Dagar

elvish_yadav_video_share_in_instagram_after_youtuber_maxtern_sagar_thakur_allegation_.jpg

एल्विश यादव ने बचाव में जारी किया वीडियो

Elvish Yadav Video: एल्विश यादव का शुक्रवार को एक मारपीट करते वीडियो वायरल हुआ था। उसके बाद वह खूब ट्रोल हुए। अब उन्होंने इस विवाद को लेकर एक बयान जारी किया है उन्होंने कहा- मेरे दुश्मन सब मेरे खिलाफ आ गए हैं। एंटी हिंदू लोग मुझे टारगेट कर रहे हैं। सभी ने एक गुट बना लिया है अब मुझे इन चीजों की आदत हो गई है और उस यूट्यूबर को मारने का वजह बताई है। आईये देखते हैं उनकी ये वीडियो…


एल्विश यादव ने सागर ठाकुर यानी मैक्सटर्न नाम के यूट्यूबर के साथ साउथ प्वाइंट मॉल में मारपीट की थी। इसके बाद शुक्रवार को सेक्टर 53 थाने में उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई। पूरे मामले में और वीडियो को देख पुलिस ने एल्विश यादव को आरोपी बनाया है अब इसी झगड़े वाले वीडियो पर बिग बॉस 17 ओटीटी के विनर रहे एल्विश यादन ने बयान दिया है।
यह भी पढ़ें

बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट का Video वायरल, मारपीट करते आया नजर

https://twitter.com/ElvishYadav/status/1766383546355036548?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें, एल्विश ने कहा उस यूट्यूबर ने कहा था तेरे बाप को जिंदा जला दूंगा। इसलिए वो सब हुआ। एल्विश याद का एक वीडियो वायरल हुआ था उसमें वह यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ गाली-गलौच और मारपीट कर रहे थे।सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मैक्सटर्न के भी लाखों फॉलोअर हैं उन्होंने बताया कि वह एल्विश यादव को साल 2001 से जानते हैं। मैक्सटर्न ने जो FIR दर्ज की है उसमें बताया है कि उन्होंने उन्हे खूब मारा है यहां तक की उनकी हड्डी भी तोड़ी है।

Home / Entertainment / OTT News / Elvish Yadav ने बचाव में जारी किया ये Video, बोले- उसने कहा था- तेरे बाप को…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो