scriptElvish Yadav के बाद बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट का Video वायरल, मारपीट करते आया नजर | Bigg Boss 17 contestant Tehelka Prank Fight with thara bhai joginder Video After Elvish Yadav Controversy | Patrika News
OTT

Elvish Yadav के बाद बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट का Video वायरल, मारपीट करते आया नजर

Elvish Yadav Video: एल्विश यादव के बाद बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट का मारपीट करते वीडियो वायरल हुआ है।

Mar 09, 2024 / 01:30 pm

Priyanka Dagar

elvish_yadav_fir_after_bigg_boss_17_contestant_tehelka_prank_fight_video_viral___.jpg

एल्विश यादव के बाद एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट का वीडिया वायरल

Elvish Yadav News: बिग बॉस 17 ओटीटी के विनर रहे एल्विश यादव का शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बिग बॉस के एक और सदस्य का झगड़ा करते वीडियो सामने आ गया है। इसमें देखा जा सकता है कि इस वीडियो में कंटेस्टेंट यूट्यूबर के साथ गाली-गलौच कर रहे हैं उन्हें पीछे से लोग पकड़ रहे हैं ताकि मामला आगे न बढ़े, पर वह किसी की परवाह किए बिना उसे मार रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Latest Entertainment News


एल्विश यादव के केस में उनपर FIR दर्ज हो गई है। अब जिस कंटेस्टेंट का वीडियो वायरल हो रहा है वह है सनी आर्य यानी तहलका प्रैंक। उनका जो वीडियो सामने आया है उसमें वह फेमस यूट्यूबर थारा भाई जोगिंदर के साथ क्लब में मारपीट की है। तहलका ने इसमें ग्रीम कलर की टी-शर्ट पहनी है और वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और थारा भाई जोगिंदर व्हाइट शर्ट में दिख रहे हैं। दोनों यूट्यूबर एक दूसरे से हाथापाई और गाली-गलौज कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Shaitaan से अपनी ही फिल्म का अजय देवगन ने तोड़ा रिकॉर्ड, इन 10 फिल्मों को भी चटाई धूल

https://youtu.be/uGwEUsKqzF4
सनी और जोगिंदर के बीच ये मारपीट आखिर क्यों हो रहे हैं फैंस को भी समझ नहीं आ रहा है। वहीं, ये झगड़ा असली है या कोई तहलका प्रैंक का प्रैंक है ये अभी स्पष्ट नहीं है।

Home / Entertainment / OTT News / Elvish Yadav के बाद बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट का Video वायरल, मारपीट करते आया नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो