scriptEmraan Hashmi की ये 4 फिल्में OTT पर मचा रही धमाल, रोमांस-ड्रामा के साथ कॉमेडी का देंगी तगड़ा डोज | Emraan Hashmi romantic movies on ott platfrom netflix amazon prime video disney plus hotstar | Patrika News
मनोरंजन

Emraan Hashmi की ये 4 फिल्में OTT पर मचा रही धमाल, रोमांस-ड्रामा के साथ कॉमेडी का देंगी तगड़ा डोज

Emraan Hashmi Movies on OTT: इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi) बेहतरीन एक्टर्स में से एक है। एक्टर की फिल्में बड़े पर्दे पर तो कमाल करती ही है साथ ही ओटीटी (OTT) पर भी किसी से पीछे नहीं रहती।

मुंबईMar 08, 2024 / 11:35 am

Riya Chaube

emraan_hashmi_movies_on_ott.jpg
Emraan Hashmi Movies on OTT: इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi) एक जाने-माने एक्टर हैं। एक्टर की तगड़ी फैन फोल्लोविंग है जिसके चलते फैंस इमरान की फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं। वहीं आप भी इमरान की फिल्मों को घर बैठें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। आईये जानते हैं एक्टर की उन फिल्मों के बारे में जो ओटीटी (OTT) पर अवेलेबल हैं।


इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की वेब सीरीज (Web Series) ‘शोटाइम’ बॉलीवुड (Bollywood) में जानें-मानें चेहरों के पोलिटिकल स्ट्रगल के इर्द-गिर्द घूमती है साथ ही ये बताती है की कैसे चमक-दमक से दूर पर्दे के पीछे चीजें सुलझती हैं। यह 8 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज कर दी गई है। आप घर बैठे इस सीरीज को देख सकते हैं।


‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में इमरान हाशमी ने एक युवा और खूंखार गैंगस्टर शोएब खान की भूमिका निभाई है, जो कुख्यात लेकिन दयालु डकैत सुल्तान मिर्जा (अजय देवगन) के साथ झगड़ा करता है, जो कि हाजी पर बेस्ड है। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।


यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan का ओटीटी पर बोलबाला, इन 4 धांसू फिल्मों के साथ मचा रहे एंटरटेनमेंट का गदर



OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


इस हार्ड-हिटिंग पॉलिटिकल थ्रिलर (Political-Thriller) फिल्म को इमरान हाशमी की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक माना जाता है। ‘शंघाई’ में अपने रोल के लिए, इमरान हाशमी को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए फिल्मफेयर नॉमिनेशन भी मिला। आप इस फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर तगड़ा कलेक्शन किया। वहीं अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर भी धमाल मचा रही है। इस फिल्म में इमरान खान (Emraan Hashmi) ने विलेन की भूमिका निभाई है। आप इस फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।










Home / Entertainment / Emraan Hashmi की ये 4 फिल्में OTT पर मचा रही धमाल, रोमांस-ड्रामा के साथ कॉमेडी का देंगी तगड़ा डोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो