scriptAmitabh Bachchan का ओटीटी पर बोलबाला, इन 4 धांसू फिल्मों के साथ मचा रहे एंटरटेनमेंट का गदर | Amitabh Bachchan movies entertaining on ott platform amazon prime video netflix disney hotstar | Patrika News
OTT

Amitabh Bachchan का ओटीटी पर बोलबाला, इन 4 धांसू फिल्मों के साथ मचा रहे एंटरटेनमेंट का गदर

Amitabh Bachchan On OTT: रोमांस हो या एक्शन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) की फिल्में कभी भी एंटरटेन (Entertain) करने में पीछे नहीं रहती। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर भी ‘शहंशाह’ ने तहलका मचाया हुआ है।

Mar 07, 2024 / 12:55 pm

Riya Chaube

amitabh_bachchan_ott_films.png

ओटीटी पर देखें अमिताभ बच्चन की फिल्में

Amitabh Bachchan On OTT: बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मूवीज बच्चों से लेकर के बड़े-बुजुर्ग को भी खूब पसंद आती है। फिर चाहें बात कॉमेडी की हो या एक्शन-ड्रामा की अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्मों से सबके एंटरटेनमेंट का ख्याल रखा है। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्मों ने बड़े पर्दे पर तो अपनी दमदार पकड़ बनाई ही साथ ही अब ओटीटी पर ये फिल्में सभी को पसंद आती हैं। आईये जानते हैं की इन हिट फिल्मों के बारे में जो ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर मौजूद हैं और लोगों का एंटरटेनमेंट (Entertainment) कर रही हैं।


इसमें कोई शक नहीं कि अमिताभ बच्चन की ‘एंग्री यंग मैन’ इमेज दर्शकों के दिमाग में छाई हुई है, लेकिन जब उन्होंने आकर्षण बढ़ाने का फैसला किया, तो ऐसा कोई नहीं था जो उनसे आगे निकल सके। यश चोपड़ा की क्लासिक फिल्म सिलसिला में सुपरस्टार ने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया था जो अपने मृत दोस्त की मंगेतर से शादी करने के लिए अपने प्यार का बलिदान देता है, लेकिन बाद में अपनी इच्छाओं के आगे झुक जाता है और उसके साथ शादी कर लेता है। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं।


आप अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘पिंक’ को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। अमिताभ बच्चन की ये फिल्म नई दिल्ली पर बेस्ड है, जो की महिलाओं के खिलाफ क्राइम पर बेस्ड है। आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।


यह भी पढ़ें

8 मार्च 2024 नोट कर लें ये खास तारीख, इन 5 फिल्मों-सीरीज के साथ मचेगा ओटीटी पर जबरदस्त धमाल



OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें



‘सरकार’ एक क्राइम थ्रिलर बेस्ड मूवी है जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। यह एक शानदार अभिनय था जिसमें बहुत ज्यादा डायलॉग्स की जरूरत नहीं थी। अमिताभ बच्चन का इस फिल्म में रोल ने काफी सुर्खियां बटोरी। आप इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं।


इस फिल्म के जरिए, एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने साबित कर दिया कि जब खुद को शारीरिक रूप से बदलने की बात आती है, तो ऐसा उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता। झुकी हुई पीठ, मुरझाए शरीर, उभरी हुई नाक और मोटे चश्मे के पीछे अपने केरेक्टर को छिपाते हुए, सुपरस्टार ने ‘मिर्जा’ नवाब की भूमिका निभाई है। कोविड में थिएटर बंद होने के कारण इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर जारी किया गया था। आप इस फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देख सकते हैं।











Home / Entertainment / OTT News / Amitabh Bachchan का ओटीटी पर बोलबाला, इन 4 धांसू फिल्मों के साथ मचा रहे एंटरटेनमेंट का गदर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो