scriptMirzapur 3: एक नई अपडेट आई सामने, इन गानों के साथ गुड्डू-कालीन भैया की दुश्मनी में लगेगा तड़का | mirzapur 3 amazon prime video web series latest update series will be having five songs entertainment news | Patrika News
OTT

Mirzapur 3: एक नई अपडेट आई सामने, इन गानों के साथ गुड्डू-कालीन भैया की दुश्मनी में लगेगा तड़का

Mirzapur 3: सुपरहिट वेब सीरीज (Web Series) ‘मिर्जापुर’ का जल्द सीजन 3 अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम होने वाला है। इस वेब सीरीज से जुड़ी कई जानकारी सामने आई हैं।

Apr 05, 2024 / 08:13 am

Riya Chaube

mirzapur_3_ott_release.png

सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ अपडेट

Mirzapur 3:साल 2018 में रिलीज हुई पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल अभिनीत वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ को लोगों ने खूब पसंद किया। उस शो का थीम म्यूजिक भी लोगों लिए यादगार रहा। उस थीम म्यूजिक को संगीतकार और गायक आनंद भास्कर ने बनाया था। इसी के साथ सीजन 3 के गानों की जिम्मेदारी भी आनंद के कंधो पर ही है।


किसी भी फिल्म या वेब सीरीज में मेकर्स की कोशिश होती है कि म्यूजिक के साथ बेहतर आउटकम व्यूअर्स को दिया जाए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में आनंद ने बताया, “मिर्जापुर सीरीज के तीसरे सीजन में पांच गाने हैं। हमारी सिंगर गिनी दीवान ने सारे गानों को बहुत शायराना अंदाज में लिखा है।”

यह भी पढ़ें

2 मिनट के रोल में बस मार खाता रहा था ये एक्टर, कई साल बाद बॉलीवुड में चमकी किस्मत



OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


‘मिर्जापुर 3’ में भोजपुरी गाने का लगेगा तड़का
आनंद भास्कर ने आगे कहा, “सीरीज में एक गाना भोजपुरी अंदाज में भी है। पिछले सीजन में दर्शकों ने देखा कि कहानी अब पूर्वांचल से निकलकर बिहार तक पहुंच गई है। तो एक-दो गानों में बिहार का प्रभाव भी दिखेगा। मैं ज्यादातर रॉक और पश्चिमी शैली के गाने बनाता हूं, तो मेरे लिए इस तरह के गाने बनाना एक बड़ी चुनौती थी। उम्मीद है लोगों को यह पसंद आएगा।”

Home / Entertainment / OTT News / Mirzapur 3: एक नई अपडेट आई सामने, इन गानों के साथ गुड्डू-कालीन भैया की दुश्मनी में लगेगा तड़का

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो